बाइक से गिर घायल छात्रा ने दिखाई हिम्मत व दिलेरी, इंटर परीक्षा में हुई शामिल पर शरीर ने नही दिया साथ, हो गयी बेहोश

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद में गुरुवार को एक छात्रा ने हिम्मत व दिलेरी दिखाई। परीक्षा देने जाने के दौरान स्पीड ब्रेकर पर बाइक के उछल जाने से गिरकर छात्रा गंभीर रुप से घायल हो गई। इसके बावजूद वह इंटरमीडिएट की परीक्षा में शामिल हुई लेकिन शरीर ने उसका साथ नही दिया और परीक्षा कक्ष में ही वह बेहोश हो गई।

छात्रा ज्योति कुमारी अम्बा थाना क्षेत्र के जीवा बिगहा गांव निवासी धनंजय प्रसाद गुप्ता की पुत्री है। बताया जाता है कि वह अपने चचेरे भाई के साथ गांव से परीक्षा देने औरंगाबाद जा रही थी। देर न हो जाए इस कारण उसका भाई तेजी से बाइक चला रहा था। जैसे ही दोनों खखड़ा गांव के पास पहुंचे, वैसे ही गति तेज होने के कारण बाइक स्पीड ब्रेकर पर उछल गई, जिससे असंतुलित होकर छात्रा वाहन से नीचे गिरकर घायल हो गयी। उसके सर में चोट आई।

इसके बावजूद वह परीक्षा देने औरंगाबाद के लाॅर्ड बुद्धा पब्लिक स्कूल परीक्षा केंद्र पहुंची। परीक्षा में शामिल भी हुई लेकिन करीब 20 मिनट बाद ही उसकी हालत बिगड़ गई। उसे चक्कर आने लगा और वह वह बेहोश हो गयी। इसके बाद परीक्षा केंद्र के केंद्राधीक्षक ने आनन-फानन में एंबुलेंस बुलाकर छात्रा को इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेजा। इलाज के बाद परीक्षार्थी की हालत सामान्य हो रही है लेकिन चाहने के बावजूद आज वह पूरा एग्जाम नही दे सकी।