ससुरालियों ने कर दी बहू की हत्या, साक्ष्य मिटाने को शव जलाया, जानिए पूरा मामला

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। गोह थाना क्षेत्र के  बेरका पंचायत अंतर्गत टकौरा गांव में शनिवार की रात ससुराल वालों द्वारा एक साजिश के तहत बहू को मार देने व साक्ष्य छुपाने को लेकर उसके पति की अनुपस्थिति में शव को जला देने का मामला प्रकाश में आया है। इस सबंध में मृतका के पिता ने गोह थाना में लिखित शिकायत कर अपनी बेटी की हत्या करने का आरोप उसके सास ,सुसर सहित 4 लोगो पर लगाया गया है।पुलिस घटना स्थल पर पहुँचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

बताया जाता है कि बन्देया थानाक्षेत्र के बेला गांव निवासी नरेश यादव अपनी पुत्री सरिता कुमारी की शादी 2010 में गोह थाना क्षेत्र के टकौरा गांव निवासी जनेश्वर यादव के पुत्र गोविंदा कुमार के साथ हिंदू रीति रिवाज के साथ किया था लगभग 5 वर्षों तक सरिता अपने ससुराल के लोगों के साथ खुशी पूर्वक रही।इसी बीच परिवार के बीच खटपट चलने लगा। लगातार घर मे कलह होने की वजह से गोविंदा ने अपने माता-पिता से अलग होकर अपनी पत्नी सरिता कुमारी पुत्र सिद्धार्थ कुमार एवं पुत्री रागनी कुमारी के साथ रहने लगा।

लगभग 4 वर्षों से गोविंदा अपने परिवार के भरण-पोषण को लेकर दिल्ली में रहकर डीएलएफ में कॉल सेंटर में  जॉब करता है। इस दौरान घर में कई बार सास और बहू में नहीं बनती थी और अक्सर मारपीट  होता रहता था। बीते रविवार को गोविंदा के मोबाइल पर उसकी पत्नी सरिता की मौत होने की खबर मिली गोविंदा ने मौत की खबर सुनते ही उसने घर आने को लेकर फ्लाइट से रवाना हुआ इसी बीच उसके परिजनों ने सरिता के शव को अंतिम संस्कार कर दिया थाना में दिए गए आवेदन में सरिता के पिता नरेश यादव ने आरोप लगाया है कि मेरी पुत्री की हत्या उसके ससुर जनेश्वर यादव,सास देवंती देवी व सास के गोतनी संगीता देवी व मुन्ना देवी ने मिलकर कर दी है उसके बाद साक्ष्य छुपाने को लेकर शव को भी जला दिया गया है। मामले में थानाध्यक्ष शमीम अहमद ने बताया कि मृतका के पिता नरेश यादव के द्वारा लिखित शिकायत की गई है मामले की अनुसंधान की जा रही है। अनुसंधान के बाद केस दर्ज किया जाएगा।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)