नई नवेली दुल्हन के हाथों की महंदी छूटने से पहले ही सड़क हादसें में दूल्हें की मौत, परिजनों में कोहराम

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। नई नवेली दुल्हन के हाथों की मेहंदी छूटने से पहले ही दूल्हे की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई।

हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-139 पर ओबरा थाना क्षेत्र में नारायणपुर गांव के पास शनिवार को उस वक्त हुआ जब दूल्हा दाउदनगर थाना क्षेत्र के छठु बिगहा स्थित ससुराल में अपनी दुल्हन से मिलने के बाद बाइक से अपने गांव रफीगंज प्रखंड के सैफगंज लौट रहा था। इसी दौरान एलपीजी गैस से भरे टैंकर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल युवक को इलाज के लिए ओबरा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने हालत नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया।

इलाज के लिए हायर सेंटर ले जाने के दौरान युवक की रास्ते में ही मौत हो गई। मृतक की पहचान रफीगंज प्रखंड के सैफगंज गाव निवासी यमुना पासवान के पुत्र दीपक कुमार के रूप में की गई है। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा है। गौरतलब है कि दीपक की शादी शादी 27 अप्रैल को दाउदनगर के छठु बिगहा में धूमधाम के साथ हुई थी। शादी के बाद पति-पत्नी काफी खुश थे लेकिन उनकी खुशियों को ग्रहण लग गया और शादी के महज 17 दिन बाद ही दुल्हन के हाथों की मेहंदी छूटने से पहले ही दूल्हे दीपक की सड़क हादसे में मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलनेे पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एलपीजी गैस से भरे वाहन को जब्त करने के साथ पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है।