लव अफेयर को ले ऑनर बीटिंग से बेहोश हुई युवती, मरा समझ भाईयों ने बहती नदी में फेंका, ग्रामीणों ने बचाया, एक भाई गिरफ्तार

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। रफीगंज में ऑनर बीटिंग का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मामला लव अफेयर से जुड़ा है।

जानकारी के मुताबिक गोह के एक गांव की लड़की एक लड़के से प्यार करती थी। इसकी जानकारी उसके भाईयों को हुई तो उनके द्वारा उसे लड़के से मिलने-जुलने से मना किया गया। इसके बावजूद लड़की के नही मानने पर भाईयों ने इसे प्रतिष्ठा का प्रश्न बना लिया। अपनी कथित प्रतिष्ठा को बचाने के लिए उन्होने बहन को ठिकाने लगा देने तक का प्लान बनाया। दो भाईयों ने अपनी सगी बहन को घुमाने के नाम पर रफीगंज में पौथु थाना क्षेत्र के बरपा गांव लाया। वहां एक निर्जन स्थान पर नाराज भाइयों ने बहन को बेरहमी से पीटा। पिटाई से वह बेहोश हो गयी। भाईयों ने उसे मृत समझकर पास में ही मदार नदी के तेज बहाव में फेंक दिया।

हालांकि लड़की को नदी में फेंकते कुछ ग्रामीणों ने देख लिया और उन्होने शोर मचाया। तैरना जाननेवाले कुछ ग्रामीण लड़की को बचाने नदी में कूदे जबकि कुछ ग्रामीण दोनो को पकड़ने दौड़े। नदी में कूदे ग्रामीणों ने लड़की को बचा लिया। उधर दोनो को खदेड़ रहे ग्रामीणों ने एक को पकड़ लिया जबकि दूसरा भाग निकला। इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पौथु थाना की पुलिस ने ग्रामीणों के हत्थे चढ़े भाई को गिरफ्तार करने के साथ ही लड़की को इलाज के लिए औरंगाबाद भेजकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों द्वारा किये गये उपचार के बाद लड़की की हालत खतरे से बाहर है। मामले में स्थानीय चौकीदार के बयान पर पौथु थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी में पीड़िता के दो सगे भाइयों को नामजद आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने एक गिरफ्तार नामजद को जेल भेज दिया है। इलाज के बाद होश में आने पर पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि उसके दोनों भाई प्रेमी से मिलने से मना कर रहे थे। नहीं मानी तो नाराज भाइयों ने उसे बहला फुसलाकर घर से बाहर लाया और पौथू थाना क्षेत्र में बरपा गांव के पास मदार नदी पर बेरहम तरीके से लात घूंसे, लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर गला दबाया। इसके बाद वह अचेत हो गई। भाइयों को लगा कि वह मर गई। इसके बाद दोनों भाईयों ने शव को ठिकाने लगाने के लिए मदार नदी की तेज धारा में फेंक दिया, लेकिन युवती जिंदा थी।युवती को मृत समझकर नदी में फेंककर दोनों भाई वहां से फरार हुए उन्हे ऐसा करते आसपास के लोगों ने देख लिया। इसके बाद शोर मचने पर भागने के दौरान दोनो भाईयों में एक पकड़ा गया और सारा मामला खुल गया। पुलिस मामले में वांछित दूसरे बड़े भाई की भी तलाश में लगी है।