फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल रहा ड्रा, टॉस से पुरहारा बना विजेता

हसपुरा(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। हसपुरा के दिलावरपुर में बसंत बहार फुटबॉल क्लब के आयोजित फुटबाॅल टूर्नामेंट के फाइनल में दो टीमों के बीच जबरदस्त भिड़ंत हुआ।

फाइनल मैच पुरहारा बनाम हमीदनगर के बीच दिलावरपुर के ऐतिहासिक ग्राउंड क्रीड़ा स्थल पर खेला गया। मैच में दोनों टीमों ने बेहतर खेल दिखाते हुए 1-1 से स्कोर बराबर कर लिया। इसके बाद कमिटी ने निर्णय लिया कि ट्रॉफी पर कब्जा जमाने के लिए टॉस कराया जाए जो टॉस जीत जाएगा, उस टीम को विजेता घोषित कर दिया जाएगा। मैच के रेफरी केशव यादव ने दोनों टीमों के कप्तान को बुलाकर टॉस कराया जिसमें पुरहारा के कप्तान तरुण कुमार ने टॉस जीत लिया और विजेता घोषित कर दिया गया।

विजेता टीम को 2500 रुपयें की नगद राशि देकर सम्मानित किया गया। वही रनर टीम को 1500 रुपयें नगद देकर सम्मनित किया गया। वही कमिटी के ही कलेश्वर यादव ने विजेता टीम को इनाम के रूप में 800 रुपये दिए। फाइनल मैच में बतौर मुख्य अतिथि गोह के विधायक भीम यादव शामिल हुए। इस दौरान राजद जिलाध्यक्ष सुरेश मेहता, डिंडिर पंचायत के मुखिया सुरेश प्रसाद, मुखिया श्याम नारायण प्रसाद, संचालक नीतीश कुमार के साथ कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।