जमाने ने प्रेमी युगल का नही होने दिया मिलन, प्रेमिका की करा दी जबरन शादी, ससुराल से लौटने पर प्रेमिका ने प्रेमी संग ट्रेन के आगे कूद कर दे दी जान

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। जमाना प्रेम का दुश्मन बन बैठा। प्रेमिका की जबरन शादी करा दी गई। शादी के कुछ माह बाद ससुराल से मायका लौटते ही प्रेमिका ने प्रेमी का हाथ थामा और चलती ट्रेन के आगे दोनो ने यह कहते हुए छलांग लगा दी कि साथ जी नही सकते तो मर तो सकते है।

मामला बिहार के औरंगाबाद जिले के नबीनगर के बड़ेम ओपी क्षेत्र के उर्दाना गांव का है, जहां खैरा थाना की पुलिस ने शतिवार की सुबह प्रेमी-प्रेमिका के शव को सलैया रेलवे स्टेशन के पास रेल ट्रैक के किनारे से बरामद किया है। जानकार सूत्रों के मुताबिक उर्दाना गांव का 19 वर्षीय युवक विवेक यादव गांव की ही 18 वर्षीया युवती मेनका(काल्पनिक नाम) से प्रेम करता था। दोनो ने साथ जीने और साथ मरने की कसमें खाई थी, पर युवती के परिजनो को दोनो का प्रेम नागवार गुजरा।

पहले तो युवती के परिजनो ने युवक को रास्ते से हट जाने को कहा लेकिन वह नही माना तो परिजनो ने युवती की झारखंड के जपला थाना के देवरी गांव के एक युवक के साथ जबरन शादी करा दी। शादी के कुछ माह तक प्रेमिका अपनी ससुराल में रही लेकिन वापस मायके आते ही उसका पुराना प्यार जाग उठा। दोनो लुक छिप कर मिलने लगे। कानो कान इसकी चर्चा होने लगी। लोग तरह तरह की बाते करने लगे। इन बातो और परिजनो के तानों तथा दबाव से तंग आ गए और आखिरकार जालिम जमाने को छोड़ने का फैसला ले लिया।

दोनों चुपके से शुक्रवार की रात को अपने अपने घरो से निकले। एक-दूजे का हाथ थामे रात के अंधेरे में पास के सलैया रेलवे स्टेशन के पास रेल ट्रैक के किनारे पहुंचे और सामने से आ रहे एक ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। खैरा पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जें में लेकर औरंगाबाद सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनो को सौंप दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।   

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)