ससुराल में रह रहे रोहतास के युवक का शव सोन दियारा से बरामद

नबीनगर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। नबीनगर के नरारी कला खुर्द थाना क्षेत्र के सोन दियारा से एक युवक का शव बरामद होते ही इलाके में सनसनी फैल गई। हालांकि सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। मृतक की पहचान रोहतास जिला के नासरीगंज थाना क्षेत्र के पडुरी तथा वर्तमान में अपने सुसराल छोटकी नरारी कला खुर्द गांव निवासी योगेन्द्र चैधरी के रूप में हुई है। घटना की सुचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। प्राप्त जानकारी अनुसार मृतक अपने सुसराल छोटकी नरारी कला खुर्द रहकर सोन दियारा में खेती बारी का काम करता था। सुबह घर से खाना खाकर निकला था।

देर शाम तक वह घर नही आया तो उसके बाद परिजन रात भर युवक की खोजबीन करते रहे। लेकिन कहीं कोई अता-पता नहीं चला। गुरुवार को दियारा क्षेत्र में युवक की शव की सूचना पर परिजन पहुंचे तो शव की पहचान योगेन्द्र चैधरी के रूप में हुई। उसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मामले में नरारी कला खुर्द थानाध्यक्ष विरेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि युवक का शव बरामद कर यूडी केस दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद युवक की मौत के कारण का पता चलेगा।