अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ(गोपगुट) की प्रखंड कमिटियों के सांगठनिक चुनाव की तारीखें तय

दाउदनगर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ(गोपगुट) की जिला कमिटी के निर्णय के आलोक में पांच प्रखंडों ओबरा, नबीनगर, बारुण, अम्बा एवं औरंगाबाद में महासंघ की प्रखंड कमिटियों के सांगठनिक चुनाव संपन्न हो गया है। आने वाले पन्द्रह दिनों के अन्दर शेष बचे छः प्रखंडों में भी महासंघ की प्रखंड कमिटियों के चुनाव कार्य संपन्न हो जायेंगे। शेष बचे प्रखंडों में चुनाव की तारीखें निर्धारित कर दी गई है।

महासंघ के जिला सचिव सत्येन्द्र कुमार ने बताया कि 01 मई को दाउदनगर, 03 को हसपुरा, 10 को गोह एवं देव प्रखंड महासंघ का चुनाव होगा। शेष बचे दो प्रखंडों रफीगंज एवं मदनपुर के लिए भी महासंघ की प्रखंड कमिटियों के चुनाव की तिथियां पुनर्निर्धारित कर शीघ्र ही घोषित कर दी जायेंगी। इसके अलावा महासंघ के विभिन्न विभागीय संगठनों की जिला कमिटियों के चुनाव की तारीखें तय कर दी गई है।

इस क्रम में जनसेवक संघ की जिला कमिटी का चुनाव 08 मई को पंचायत सेवक संघ की जिला कमिटी, 15 को प्राथमिक शिक्षक संघ(गोपगुट) मूल, अनुसचिवीय कर्मचारी संघ का चुनाव 16 को, सिंचाई विभाग कर्मचारी यूनियन की जिला कमिटी का चुनाव 17 को संपन्न होगा। इसके अलावा अन्य विभागों कीजिला कमिटियों के चुनाव से संबंधित कार्यक्रमों की घोषणा भी संबंधित विभागों से विचार-विमर्श के ाद की जायेगी। जिला कमिटी ने यह संकल्प घोषित किया है कि आगामी 22 मई को महासंघ के प्रस्तावित जिला सम्मेलन के पूर्व इससे संबद्ध सभी विभागीय संगठनों की जिला कमिटियों का चुनाव संपन्न करा लेना है। साथ ही यह भी एक घोषित संकल्प है कि महासंघ की सभी प्रखंड कमिटियों का चुनाव भी 22 मई से पूर्व करा लेना है ताकि जिला सम्मेलन के माध्यम से जिलाकमिटी का चुनाव करा पाना संभव हो सके।