खिड़की से पति को निशाना बना अपराधियों ने चलाई गोली, चुक से पत्नी को लग गई गोली, मौत

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के हसपुरा थाना क्षेत्र के पीरु गांव में भूमि विवाद में बीती रात मखदुमपुर में पदस्थापित स्वास्थ्य विभाग के डाटा ऑपरेटर जयेंद्र कुमार की पत्नी वीणा कुमारी की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी।

हत्या को अंजाम देकर अपराधी आसानी से फरार हो गए। बताया जाता है कि जयेंद्र का कई वर्षों से अपने ही गोतिया के साथ जमीनी विवाद चल रहा था। इसे लेकर कई बार झड़प भी हो चुकी थी। बीती रात दो से तीन की संख्या में रहे अपराधी लगभग तीन बजे सुबह जयेंद्र के घर पहुंचे, जब सभी सोए हुए थे। तभी खिड़की से गोली चला दी जो जयेंद्र की पत्नी को लगी। इधर मृतका के देवर ने बताया कि अपराधी मेरे भाई जयेन्द्र को मारने आये थे परंतु भाभी को गोली लग गयी। गोली मारने का आरोप संजय कुमार व उसकी मदद करने आये ओमप्रकाश पर लगाया है। आनन फानन में सभी घायल वीणा को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हसपुरा पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने मामले की शिकायत करने के बावजूद हसपुरा थानाध्यक्ष पर कार्रवाई नही करने का आरोप लगाया है। कहा कि पुलिस अपराधियों से पैसे लेकर कई बार मामले को रफा दफा कर चुकी है और इस कांड को दूसरे दिशा में मोड़ने का प्रयास पुलिस कर रही है। मृतका के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं जिनके सिर से मां का साया उठ गया है। परिजनों का आरोप है कि पूर्व में ही यदि पुलिस इस मामले को संज्ञान में लेती तो यह घटना नही घटती लेकिन पुलिस ने हमेशा आरोपियों के मेल में रही। इस बारे में जब हसपुरा के थानाध्यक्ष नरेंद्र प्रसाद से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हत्या की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचा और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद भेज दिया गया है। परिजनों द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलते हैं प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान किया जाएगा। इसके लिए पटना से जांच टीम को भी बुलाया गया है। जो भी दोषी होंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। घटना के बाद से गांव में कोहराम मच गया है।