कंटेनर ने बाईक में मारी ठोकर, बाईकर की कुचलने से मौत, एक जख्मी, विरोध में एनएच जाम

मदनपुर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। मदनपुर थाना क्षेत्र में एनएच 2 पर रानीकुआं के पास मंगलवार को एक कंटेनर ने ओवरटेक करने के बाईक में ठोकर मार दी। इस दौरान बाइकर के माथे पर कंटेनर का अगला टायर चढ़ गया और सिर बुरी तरह कुचल जाने से बाईक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वही बाईक पर सवार एक अन्य युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गया।

उसे पीएचसी में प्राथमिक इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड जाम कर आवागमन बाधित कर दिए जाने से लोग हलकान हुए। मृतक की पहचान गया जिले के बढ़की डेल्हा के विजय बिगहा निवासी गनौरी राम के पुत्र मनोज कुमार के रुप में की गयी है। जबकि जख्मी युवक इसी गांव के विजय पासवान का पुत्र चंदन कुमार है। दोनो बाईक से अपने घर से हरिहरगंज जा रहे थे। रानीकुआं के पास पहुंचे और एक कंटेनर से ओवरटेक कर आगे निकलने के दौरान कंटेनर के अगले बंफर से टक्करा कर बाईक पलट गया।

बाईक चालक गिर पडा जिसके माथे पर कंटेनर के अगला टायर चढ़ जाने से बुरी तरह कुचल गया, जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। बताया जाता है कि मृतक और जख्मी दोनो मकान निर्माण कराने का ठेका लेकर काम करते थे। इसी कार्य से दोनो हरिहरगंज जा रहे थे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। थानाध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता ने बताया कि घटना से आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा रोड कुछ देर के लिए जाम किया गया था। समझा बुझाकर जाम खत्म कराया गया। कंटेनर भागने में सफल रहा।