गालीबाज निकले देव के सीओ, सड़क से जुड़े मामले में काॅलर को जमकर दी गालियां, सुनिएं-वायरल ऑडियो

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। बिहार में अधिकारियों पर बेलगाम होने के आरोप यूं ही नही लगते। यदि कोई अधिकारी किसी पब्लिक को फोन पर बातचीत के दौरान गाली देगा तो ऐसे आरोप लगेंगे ही। ऐसे ही एक गालीबाज सीओ यानी औरंगाबाद के देव के अंचल अधिकारी का ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल ऑडियो में देव के सीओ आशुतोष कुमार कॉलर को जमकर भद्दी-भद्दी और बेहद गंदी गालियां दे रहे है। ऑडियो में सीओ जिस तरह की गालियां दे रहे है, उसे हम शब्दों में बयान नही कर सकते है। हालांकि हम वायरल ऑडियो की पुष्टि नही कर रहे है। दरअसल पूरा मामला रिश्वत की मांग को ले लेनदेन से जुड़ा है। इस वजह से मामले के तह तक पहुंचने के लिए हमने खोजबीन कर आखिरकार कॉलर को ढूंढ ही निकाला। कॉलर राजू कुमार देव प्रखंड के बसडीहा पंचायत के रघुबीर बिगहा का निवासी है। कॉलर ने जब हमसे बाते की तो यह स्पष्ट हुआ कि मामला रघुबीर बिगहा में मनरेगा के तहत बने एक सड़क से जुड़ा है। इस जमीन से होकर सड़क बनाने की जमीन मालिक ने सहमति दी थी तब जाकर सड़क बना था। बाद में जमीन मालिक ने जमीन बेंच दी। बिक्रीनामा में जमीन की चाौहद्दी में सड़क का भी जिक्र है। अब जमीन के खरीददार की नीयत सड़क को कब्जा करने की है, जिसका विरोध हो रहा है।

जमीन के खरीददार ने सीओ से सेटिंग कर रखी है और सड़क को दूसरी ओर से बनाकर पुरानी सड़क को अपनी जमीन में मिलाने की प्लानिंग खरीददार द्वारा किया जा रहा है। इसी मामले में टालमटोल किये जाने के दौरान काॅलर ने सीओ से बात की और बातचीत के दौरान सीओ भड़क उठे और काॅलर को गालियां सुना दी जिसका आॅडियो वायरल हो गया है। इस मामलें में संपर्क किये जाने पर सीओ ने पंचायत चुनाव में व्यस्त होने का हवाला देते हुए अपनी ओर से प्रतिक्रिया देने से इंकार किया और कहा कि उन्होने देव थाना को काॅलर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है। बहरहाल देव के गालीबाज सीओ का आपत्तिजनक ऑडियो लगातार तेजी से वायरल हो रहा है और लोग ऑडियो को चटकारे लेकर न केवल सुन रहे है बल्कि कोस भी रहे है। ऐसे में गालीबाज सीओ पर होनेवाली कार्रवाई गौर करने लायक होगी।