ब्रोकर ने जमीन पर कर लिया कब्जा, पुलिस ने दिया ब्रोकर का साथ, एसपी को फोन करता रहा युवक, नहीं मिली मदद तो खाया जहर, जानिए क्या है मामला

औरंगाबाद। औरंगाबाद जिले में गुरुवार की रात जमीनी विवाद से परेशान चल रहा एक युवक जहर खा लिया। उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सैनिक चतरा गांव की है। जहर खाने वाला 30 वर्षीय युवक सुशील यादव उसी गांव का रहने वाला है। घटना के बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

सदर अस्पताल में युवक ने बताया कि उसकी जमीन सैनिक चतरा में है। जिसे ब्रोकर द्वारा कब्जा किया जा रहा है। इसको लेकर थाना व एसपी को आवेदन दिया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई और उल्टे मुझे ही केस में फंसा दिया गया। युवक ने आरोप लगाया कि पुलिस के मिलीभगत से ब्रोकर ने उसकी जमीन पर कब्जा कर लिया है।

फर्जी केवाला बना लिया गया है। कई बार इसको लेकर थाना से लेकर एसपी तक को शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। गुरुवार को पुलिस की मौजूदगी में मेरे जमीन में पायलिंग की जा रही थी। इसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन नहीं रोका गया। इससे तंग आकर जहर खा लिया।

सदर अस्पताल में युवक को इलाज कराने लेकर पहुंचे परिजनों ने मामले की सूचना के लिए एसपी को फोन किया लेकिन तो किसी कर्मचारी ने परिजनों को बताया गया कि वे लोग आवेदन लिखकर शुक्रवार की सुबह 11:00 बजे एसपी ऑफिस पहुंचे और अपनी बात रखें।

युवक के परिजनों ने पुलिस पर भूमाफियों से मिली भक्त का आरोप लगाते हुए कहा कि जिला प्रशासन व राज्य सरकार इस मामले की जांच कराए व दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो। सुशील को आज जहर खाने पर मजबूर करने वाला ब्रोकर व पुलिस ही है।

Advertisement