बेटी के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने पर भड़का लोगों का गुस्सा, नगर थाना में काटा बवाल

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। लापता युवती की लाश मिलने के मामले में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर गुस्साए परिजनों ने गुरूवार को औरंगाबाद नगर थाना का घेराव कर हंगामा किया। हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की। गौरतलब है कि बुधवार को नगर थाना क्षेत्र से लापता युवती का शव मिला था। परिजनों ने गला दबाकर हत्या कर शव को फेंके जाने का आरोप लगाया है।

जानकारी  के मुताबिक शाहपुर से सच्चिदानंद सिन्हा कॉलेज के लिए निकली छात्रा लापता हो गई थी। काफी खोजबीन के बाद परिजनों ने इसकी सूचना औरंगाबाद नगर थाना को दी। इसके बाद गया जिले के बाराचट्टी में उसकी हत्या कर शव फेकें जाने की परिजनों को जानकारी मिली। घटना की सूचना के बाद बाराचट्टी पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया था। वही अंतिम संस्कार के बाद नाराज परिजनों ने छात्रा की हत्या में शामिल हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गुरुवार की सुबह नगर थाना का घेराव कर दिया।

24 घंटे के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। इस दौरान परिजनों के चीत्कार से थाना परिसर गूंजता रहा। परिजनों ने अपनी बेटी के हत्यारों की गिरफ्तारी के साथ साथ फांसी की सजा की मांग की। नगर थाने में दिए गए आवेदन में बेबी देवी ने बताया कि चांदनी के लापता होने के बाद देव निवासी सुनील साव के पुत्र निखिल कुमार खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। वही नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने बताया कि परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराने के बाद फिलहाल सभी को घर भेज दिया गया है। इस मामले में पिता-पुत्र के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)