LJPR के प्रदेश महासचिव प्रमोद सिंह ने विधानसभा चुनाव को ले कार्यकर्ताओं की बैठक में किया ऐलान, कहा-विधायक बना तो रफीगंज में खुलेगा मेडिकल कॉलेज, खेतों में आएंगा उत्तर कोयल नहर का लाल पानी, भ्रष्टाचार का होगा खात्मा

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। लोजपा(रामविलास) के प्रदेश महासचिव प्रमोद सिंह ने कहा है कि रफीगंज विधानसभा क्षेत्र से चुनाव मैंदान में उतरना तय है। इस चुनाव में जनता के आर्शीवाद से विधायक बना तो न केवल रफीगंज में मेडिकल कॉलेज खुलेगा बल्कि किसानों के हर खेत तक उत्तर कोयल नहर का लाल पानी भी पहुंचेगा। साथ ही भ्रष्टाचार का पूरी तरह से खात्मा होगा।

2015 में लोजपा उम्मीदवार और 2020 में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में रफीगंज विधानसभा की सीट से चुनाव लड़ चुके श्री सिंह ने 2025 के विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर रविवार को रफीगंज में आहुत कार्यकर्ताओं की बैठक में कहा कि हमरा मिशन 2025 फतह करना है। यह मिशन आप सबके सहयोग से ही पूरा होगा। कहा कि यदि 2025 के विधानसभा चुनाव में रफीगंज की जनता उन्हें अपना आशीर्वाद देती है तो वे रफीगंज प्रखंड को भ्रष्टाचार मुक्त कराएंगे। ऐसी व्यवस्था बनाएंगे कि कोई भी भ्रष्ट अधिकारी यहां आने की हिम्मत नहीं करेगा और यदि गलती से आ भी गया तो यहां से बोरिया बिस्तर समेटकर भागने को मजबूर होगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता का घंटों का काम मिनटों में होगा, चाहे वह किसी भी विभाग का क्यों न हो।

एलजेपीआर नेता ने कहा कि क्षेत्र की जनता जानती है कि प्रमोद सिंह ने पिछले 15 वर्षों में अपने निजी कोष से कई विकास कार्य किए है और आर्थिक रूप से कमजोर, वंचित, गरीब परिवार की बेटियों की शादी, शिक्षा और चिकित्सा के लिए सहयोग किया है। यही कारण है कि वर्ष 2020 में जब वें निर्दलीय चुनाव लड़े, तब भी उन्हे 55 हजार वोट मिला और दूसरे स्थान पर रहा जबकि कई पार्टियों के उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो गई। श्री सिंह ने कहा कि यदि उन्हें विधानसभा में प्रतिनिधित्व का मौका मिलता है तो पूरे क्षेत्र में हर घर पर एक नम्बर लिखा जाएगा, जिस पर क्षेत्र की जनता अधिकारियों एवं कर्मचारियों की शिकायत दर्ज करा सकेगी। इन शिकायतों को संज्ञान में लेते हुए त्वरित कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा प्रखंड स्तर पर ही नहीं बल्कि पंचायत स्तर पर भी जनता दरबार लगाया जाएंगा, जहां सभी विभाग के अधिकारी मौजूद होंगे। उन्होंने संकल्प लेते हुए कहा कि यदि उन्हें नेतृत्व का मौका मिला तो रफीगंज में मेडिकल कॉलेज खुलेगा और यह मेडिकल कॉलेज राज्य के गिने चुने मेडिकल कॉलेज में एक होगा। किसानों के हर खेत तक वे ही उत्तर कोयल नहर का लाल पानी लाएंगे ताकि किसान खुशहाल और समृद्ध हो सके। कहा कि औरंगाबाद में ट्रामा सेंटर भी खुलवाना विधायक बनने पर उनकी प्राथमिकता रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *