जम्होर में चोरो ने की जेवर दुकान में सेंधमारी, 10 लाख की ज्वेलरी चोरी

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के जम्होर थाना क्षेत्र में जम्होर बाजार स्थित जेवर की दुकान में बीती रात सेंधमारी कर अज्ञात चोरो ने करीब दस लाख के सोने-चांदी के जेवर उड़ा लिए। चोरो ने चोरी करने के लिए दुकान के पीछे की दीवार को निशाना बनाया। वहां सेंध मारा। फिर आसानी से दुकान के अंदर दाखिल हुए और सोने-चांदी का दस लाख का जेवर लेकर चंपत हो गये।

पीड़ित दुकानदार राकेश कुमार ने बताया कि शनिवार की सुबह अगल बगल के दुकानदारों ने उसकी दुकान के पीछे की दीवार को टूटा हुआ देखकर इसकी सूचना उसे दी। सूचना मिलते ही वह दुकान पर पहुंचा।इसके बाद दुकान के अंदर जाकर देखा तो समझ में आया कि दुकान में चोरी हो गई है। तत्काल इसकी सूचना जम्होर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही जम्होर थानाध्यक्ष संजय कुमार सदल-बल मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि जेवर दुकान में चोरी हुई है। मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस चोरों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लेगी।

चोरी की घटना के बाद स्थानीय व्यवसायियों ने पुलिस की गश्ती पर सवाल उठाते हुए कहा कि जम्होर थाना हेडक्वार्टर है। यह छोटा सा शहर है। चोरी होना और पुलिस को इसकी खबर तक नहीं लगना पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्नचिंह खड़ा कर रहा है। साफ है कि जम्होर पुलिस का गश्ती दल गश्ती के नाम पर सिर्फ खानापूरी करता है। सही से पुलिस की गश्ती नही होने के कारण ही यह घटना घटी है। यदि पुलिस रात में इस इलाके में गश्ती कर रही होती तो निश्चित तौर पर यह घटना नही घटती। फिलहाल पुलिस चोरो का पता लगाने में जुटी है।