आम तोड़ने के विवाद को लेकर किशोर को पीटा, इलाज जारी

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। गोह थाना क्षेत्र में बेनी कैथी नहर के पास शनिवार की सुबह पेड़ से आम तोड़ने के विवाद ने दोपहर को तूल पकड़ लिया। गोह बाजार से वापस लौट रहे एक किशोर की कुछ युवकों ने जमकर पिटाई कर दी।

सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गोह पहुंचाया जहां इलाज जारी है। मामले में पीड़ित किशोर ने थाना में लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। थाना में दिए आवेदन में बताया है कि गोपालपुर के आम तर के पास आम के पेड़ से गोपालपुर गांव निवासी सत्येंद्र पासवान के पुत्र विशाल कुमार आम तोड़ रहा था। इसी दौरान कैथी बेनी गांव के कुछ युवक आये और विशाल को आम तोड़ने से मना किया।

इसके बाद तू तू मैं मैं होते-होते किसी तरह लड़ाई झगड़ा टल गया। इसके बाद विशाल कुमार आवश्यक कार्य को लेकर गोह बाजार चला गया। लौटने के दौरान जैसे ही कैथी बेनी नहर पुल के पास पहुंचा कि पहले से बैठे युवकों में रजनीश कुमार यादव, गुलशन यादव, अजय कुमार, हैप्पी यादव के साथ कई युवक आए और विशाल को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान विशाल का सर फट गया। इसके बाद आरोपी युवक भाग गए। सूचना के बाद परिजनों ने उसे पीएचसी गोह पहुंचाया जहां इलाज किया जा रहा है। मामले में थानाध्यक्ष शमीम अहमद ने बताया कि आवेदन दी गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जायेगी।