सड़क हादसे में शिक्षक की मौत, शिक्षकों ने जताया शोक

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। ओबरा प्रखंड के मलवां पंचायत के लसड़ा स्थित प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक रमेश पासवान की बीती रात सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

वे एक शादी समारोह में जा रहे थे और बेल के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वे अपने पीछे पत्नी के अलावा तीन लड़की और दो लड़का को छोड़कर चले गए। एक लड़की विवाहित है और एक लड़का हाल में ही इंटर का परीक्षा पास किया है। शिक्षक की मौत से जिले के शिक्षकों में शोक की लहर है। वह एक कर्मठ और इमानदार शिक्षक थे और अपने कार्य के प्रति हमेशा सजग थे। साथ ही अपने शिक्षण कार्य के लिए विद्यालय के बच्चों के बीच भी काफी लोकप्रिय थे। उनके निधन से शिक्षक समाज को अपूरणीय क्षति है।

उनके निधन पर बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ के प्रदेश सचिव धनंजय सिंह, जिलाध्यक्ष रमेश कुमार सिंह, सचिव विनय यादव, उपाध्यक्ष छठु सिंह, अमरेश कुमार, संतोष सिंह, जिला मीडिया प्रभारी अशोक पांडेय, जिला कार्यालय सचिव सुबोध सुमन, जिला प्रवक्ता डॉ. चंद्रदीप राम, शशि रजक मनोज कुमार सिंह, ओबरा प्रखंड अध्यक्ष राकेश रंजन, सचिव प्रभात कुमार, कोषाध्यक्ष सरोज पांडेय एवं अन्य ने शोक प्रकट किया है। संघ मिलने वाले सरकारी लाभ सहित उनके परिजनों को अनुकंपा पर जल्द नौकरी दिलाने का प्रयास करेगी।