सपने में आकर तांत्रिक बाबा करने लगे रेप, महिला ने की शिकायत

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। विज्ञान के युग में अंधविश्वास को दूर भगाने के तमाम प्रयासों के बावजूद औरंगाबाद में एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है। मामले में महिला ने एक कथित तांत्रिक पर सपनें में आकर रेप की कोशिश करने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है।

ऐसा आरोप औरंगाबाद शहर के सूर्य मंदिर रोड स्थित कालीबाड़ी मंदिर के पुजारी बाबा प्रशांत चतुर्वेदी पर लगा है, जो गया जिले का निवासी है और वह करीब 20 वर्षों से मंदिर में रह रहा है। वही आरोप लगाने वाली महिला जम्होर थाना क्षेत्र के कुड़वां की निवासी है। आरोप लगाने वाली महिला ने बाबा पर कार्रवाई के लिए औरंगाबाद नगर थाना में आवेदन भी दिया है। महिला ने बाबा पर आरोप लगाया है कि वह अपने पुत्र का तांत्रिक तरीके से इलाज कराने के लिए बाबा के पास गई थी। बाबा के माध्यम से झाड़-फूंक के बाद उसे उसके पुत्र के साथ घर भेज दिया। लेकिन घर भेजे जाने के बाद प्रतिदिन बाबा उसके सपने में आकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। तंत्र-मंत्र के बाद भी जब महिला का बेटा नहीं बच पाया तो वह बाबा के पास दोबारा गई। महिला को देखते ही बाबा शारीरिक शोषण करने की कोशिश करने लगा। विरोध करने पर बाबा ने तंत्र विद्या से दूसरे बेटे को भी मार देने की धमकी देने लगा।

वही नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने मामले में कार्रवाई करते हुए बाबा को हिरासत में ले लिया लेकिन बाबा ने आरोप लगाने वाली महिला को पहचानने से इंकार कर दिया। नगर थानाध्यक्ष ने जब इस मामले की विधिवत जांच की तो कालीबाड़ी के आसपास के किसी भी व्यक्ति ने बाबा के चरित्र पर उंगली नहीं उठाई। वहां के लोगों ने बाबा के माध्यम से झाड़-फूंक किए जाने की बात को स्वीकार किया है। जांच में महिला के साथ घटित घटना का न तो कोई सबूत मिल सका और न ही किसी ने ऐसी घटना मंदिर में होने की जानकारी दी।ऐसी स्थिति में थानाध्यक्ष ने पीआर बॉन्ड पर बाबा को छोड़ दिया है। साथ ही पुलिस आगे की जांच में जुटी है।