वोट नहीं देने की बात करना एक परिवार को पड़ गया महंगा, वार्ड सदस्या के पति ने घर में घुसकर लाठी डंडे से कर दी पूरे परिवार की बेरहमी से पिटाई, पांच महिला समेत एक दर्जन घायल, तीन रेफर

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। आनेवाले पंचायत चुनाव में वोट नहीं देने की बात कहना एक परिवार को बेहद महंगा पड़ गया। इस बात पर पूरे परिवार की गुरुवार को बेरहमी से पिटाई की गई जिसमें पांच महिलाओं समेत दर्जन भर लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। घायलों का औरंगाबाद सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घटना फेसर थाना क्षेत्र के देवरिया कला गांव की है, जहां गुरुवार को पुरानी चुनावी रंजिश में वार्ड सदस्या अनीता देवी के पति राजेंद्र राम ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर मुनारिक राम के घर में घुसकर पूरे परिवार की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी, जिससे 5 महिला समेत दर्जनभर लोग घायल हो गए। घायलों में तीन की हालत गंभीर है। घायल मुनारिक राम ने बताया कि वार्ड सदस्या के पति द्वारा पंचायत चुनाव में जबरन वोट देने की बात कही जा रही थी।

इसके बाद मुनारिक के परिवार ने वोट देने से इनकार किया तो वार्ड सदस्य अनीता देवी के पति ने दबंगई दिखाते हुए समर्थकों के साथ मिलकर मुनारिक के घर में घुसकर लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी, जिससे 5 महिला समेत दर्जनभर लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां की तीन की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया। इधर घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों का बयान लेकर पूरे मामले की जांच में जुटी है।