वन विभाग के रेंजर के घर एसवीयू की छापेमारी, मिला 110 गुणा आय से अधिक संपत्ति, जानिए पूरा मामला

  • नवादा सरकारी आवास एवं पटना आवास को खंगाल रही एसवीयू की दो टीमें
  • रेंजर ने हर आरा मशीन सहित कई जगहों पर मंथली बांध ऱखा था रूपये

पटना ( लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो )। आय से अधिक संपत्ति के मामले में शुक्रवार को एसवीयू की दो टीमों ने वन विभाग के रेंजर अखिलेश्वर प्रसाद के नवादा स्थित सरकारी आवास एवं पटना के खजपुरा स्थित निजी आवास पर एक साथ रेड मारा हैं। प्रारंभिक जांच में रेंजर के पास आय से अधिक 110 गुणा अधिक आय से अधिक सम्पत्ति मिला हैं ।

नवादा में रेजर के घर छापेमारी करती एसवीयू की टीम
नवादा में रेजर के घर छापेमारी करती एसवीयू की टीम

नवादा में पदस्थापित रेंजर अखिलेश्वर प्रसाद के खिलाफ विशेष निगरानी इकाई में भ्रष्टाचार से संबंधित शिकायत प्राप्त हुई थी। एडीजी नैय्यर हसनैन खां के निर्देश पर आय से अधिक सम्पत्ति मामले की जांच हुई तो मामला सत्य पाया गया । इसके बाद एसवीयू ने कांड संख्या -2/2022 दर्ज किया।

कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद एडीजी नैय्यर हसनैन खां के आदेश पर आरोपी रेंजर अखिलेश्वर प्रसाद के नवादा स्थित सरकारी आवास एवं पटना के खजपुरा स्थित आवास पर दो डीएसपी के टीम ने रेड किया । प्रारंभिक जांच में 110 गुणा अधिक आय से अधिक सम्पत्ति के सबूत मिले हैं । सूत्रों की मानें तो आरोपी रेंजर अखिलेश्वर प्रसाद ने आरा मशीनों से मंथली रूपये फिक्स कर रखा था एवं भ्रष्टाचार के खेल के माहिर खिलाड़ी रहे हैं।

ADVT

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)