सब रजिस्टार के तीन ठिकानों पर निगरानी का छापा, लाखों रुपये बरामद, जानिए कहां-कहां चल रहा रेड

पटना(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। समस्तीपुर के सब रजिस्टार मणि रंजन के पटना, समस्तीपुर और मुजफ्फरपुर के तीन ठिकानों पर निगरानी विभाग की टीम ने छापेमारी की है। निगरानी की छापेमारी में करोड़ो की सम्पति के साथ नगद भी निगरानी की टीम ने बरामद की है।

बताया जाता है कि विशेष निगरानी इकाई ने 16 दिसंबर को सब रजिस्ट्रार मणि रंजन के खिलाफ आय से अधिक सम्पति हासिल करने को लेकर स्पेशल निगरानी इकाई में मामला 6/21 दर्ज किया था।

मामला आय से अधिक संपत्ति हासिल करने के भारतीय दंड विधान के सेक्शन 13 ( b) r/ w 13 (13)( d ) r/ w section 12 of PC Act 1988 and 120 b दर्ज कर न्यायालय से सर्च वारंट हासिल कर यह बड़ी कारवाई की है। सब रजिस्टार के पास से एक करोड़ 62 लाख 36 हजार 926 रुपया बरामद किया है। जानकारी के मुताबिक़ सब रजिस्टार के पटना के बजरंग पूरी आवास पर काफी नगद भी बरामद किया है।

निगरानी टीम की रेड अभी भी सब रजिस्टार के ठिकानों पर चल रही है। रेड की खबर से हड़कंप मच गया है। बता दें कि पिछले कई दिनों से बिहार में निगरानी व EOU की टीम काफी एक्टिव मोड में काम कर रही है। भ्रष्ट अधिकारियों के घर लगातार छापेमारी कर रही है।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)