मधुबनी में सूमो ने ट्रक में पीछे से मारी टक्कर, तीन की मौत, एक की हालत गंभीर

मधुबनी (गोपाल कुमार)। मधुबनी जिले के झंझारपुर में सोमवार को अहले सुबह एक सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई और एक महिला गंभीर रूप से घायल ही जाने की जानकारी प्राप्त हुई है। घटना झंझारपुर के अररिया संग्राम थाना क्षेत्र के पिप रौलिया गांव के पास एनएच 57 पर घटी। टाटा सूमो कार में सवार होकर आगनवाड़ी सेविकाएं और उनके परिजन पटना जा रहे थे। ड्राईवर बहुत तेजी से कार चला रहा था।

सुबह करीब 4:15 बजे ड्राईवर ने कार पर से नियंत्रण खो दिया और आगे एक ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज की कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार एक आगनवाड़ी सेविका और दो अन्य लोगों की मौत हो गई। एक आगनवाड़ी सेविका गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन फानन में डीएमसीएच में भर्ती किया गया है। कार का ड्राईवर सुरक्षित बच गया।
हादसे की सूचना मिलने पर अररिया संग्राम ओपी प्रभारी जितेंद्र सहनी घटना स्थल पर पहुंचे। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के भेजा गया।

मृतकों में फुलपरास थाना के बथनाहा गांव निवासी ब्रह्मदेव महतो की 45 वर्षीय पत्नी सह आगनवाड़ी केंद्र संख्या : – 30 की सेविका परमिला देवी, महादेव मठ थाना के गढ़िया गांव निवासी राम बहादुर साह के 26 वर्षीय पुत्र गुंजेशर साह और महावीर सह की 4 वर्षीय बेटी राधिका कुमारी शामिल है। मृतिका राधिका की मां और लौकही प्रखंड के आगनवाड़ी केंद्र संख्या : – 48 की सेविका काजल गुप्ता गंभीर रूप से घायल है। उन्हें झंझारपुर अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।