राजन ममता डिग्री कॉलेज के स्टूडेंट्स ने दीपावली पर बनाई आकर्षक रंगोली, प्रबंधन का मन मोहा

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। शहर के राजन ममता डिग्री कॉलेज में शुक्रवार को दीपावली के अवसर पर रंगोली प्रतियोगिता का अयोजन किया गया। इस दौरान कॉलेज के सभी कोर्सेस में नामांकित विद्यार्थियों ने रंगों और फूलों से रंगोली बनाई।

इस मौके पर राजन ममता ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के मैनेजिंग डॉयरेक्टर अंकित राज ने प्रतिभागियों को सम्मानित करते हुए कहा कि आधुनिक शिक्षा के साथ साथ स्टूडेंट्स को अपनी सभ्यता और संस्कृति से जुड़ा रहना जरूरी है। इससे स्टूडेंट्स में भारतीय संस्कृति के प्रति गौरव बोध भी भावना भी जागृत होती है।

वही कॉलेज की प्राचार्या फहमिना हुसैन ने कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए बच्चों का मनोबल बढ़ाया। कहा कि इस तरह की प्रतियोगिताओं के आयोजन से विद्यार्थियो में उत्साह बढ़ता है। साथ ही बच्चें आर्ट एंड क्राफ्ट, कला एवं संस्कृति सीखते और समझते हैं। समय-समय पर इस तरह के प्रतियोगिताओं को आयोजित किया जाना बेहद जरूरी है।

प्रतियोगिता के में बीबीए-द्वितीय वर्ष की ममता कुमारी, शगुफ्ता आलम और सचिन ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। वही द्वितीय स्थान पर देवांति कुमारी रहीं। तृतीय स्थान पर सुमित, रंजीत, केतन, आदर्श, अमित, शशांक एवं अन्य विद्यार्थी रहें। कार्यक्रम में प्रतियोगिता के आयोजक हेड ऑफ डिपार्टमेंट डॉ. सतीश कुमार गुप्ता, असिस्टेंट प्रोफेसर दिव्य प्रकाश, एम असमद एवं असिस्टेंट प्रोफेसर राकेश पांडेय आदि मौजूद रहें।