रिजल्ट में गड़बड़ी के खिलाफ छात्रों-अभिभावकों ने किया प्रदर्शन

डेहरी(रोहतास)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। डेहरी के डालमियानगर स्थित माॅडल स्कूल के छात्रों ने सीबीएसई बोर्ड के रिजल्ट पर आपत्ति जताई है। आपत्ति जताते हुए छात्रों एवं अभिभावकों ने गुरुवार को जमकर बवाल किया और प्राचार्य के खिलाफ नारेबाजी की।

छात्रों का आरोप है कि स्कूल के प्राचार्य एवं शिक्षको की मिलीभगत से अपने करीबियों को अच्छा नंबर दिया गया है। वही अन्य छात्रों को अच्छे नंबर नही दिए गये है। इस वजह से कहीं नामांकन भी नही हो सकता है। इस दौरान माले नेता अशोक कुमार सिंह के नेतृत्व में छात्रों एवं अभिभावकों ने प्राचार्य से मिलकर कहा कि बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ न किया जाए। बच्चे देश के भविष्य है।

वही माले के सचिव ने प्राचार्य एवं शिक्षकों के मिलीभगत से रिजल्ट में हुई गड़बड़ी को सुधारने की मांग की। कहा कि बच्चों के साथ में ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए। अशोक ने छात्रों-अभिभावकों को समझा-बुझाकर शांत कराया। मौके पर प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंचे।

मॉडल स्कूल के अध्यक्ष मुकेश पांडेय ने कहा कि बच्चों के साथ हुई रिजल्ट में गड़बड़ी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मौके पर डालमियानगर थानाध्यक्ष गौतम कुमार सदल बल उपस्थित थे। वही अभिभावक मिथिलेश कुमार तिवारी, शमशेर आलम, जयप्रकाश सिंह एवं संजय सिंह आदि ने विद्यालय के प्राचार्य आरपी शाही एवं शिक्षकों पर गड़बड़ी करने का आरोप लगाया। दुसरी तरफ आरपी शाही ने बताया कि सीबीएसई बोर्ड ने रिजल्ट जारी किया है। इसमें विद्यालय का कोई दोष नही है।