बरैलीचक प्राथमिक विद्यालय में आयोजित हुआ छात्र सम्मान समारोह

हसपुरा(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। हसपुरा प्रखंड के बरैलीचक स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय में छात्र प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

http://कृषि बिल के विरोध में आंदोलनरत किसानों के समर्थन में औरंगाबाद में बेमियादी धरना आरंभ

कार्यक्रम की अध्यक्षता शिक्षक जितेन्द्र कुमार ने की जबकि संचालन शमशेर आलम व अशरफ अंसारी ने किया। समारोह में उपस्थित लोगों ने देशरत्न डाॅ.राजेन्द्र प्रसाद के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। समारोह में नवोदय विद्यालय की प्रतियोगिता परीक्षा में सफल छात्र गुलाम रसुल अंसारी व मुकेश कुमार को सम्मानित किया गया। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि हसपुरा के बीईओ अशोक कुमार आलोक ने कहा कि मेहनत से ही सफलता मिलती है। लक्ष्य निर्धारित कर इन बच्चों ने नवोदय की तैयारी की तो सफलता भी मिली। आप पढ़ाई करेगें तो निश्चित सफलता मिलेगी।

सम्मान समारोह में उपस्थित अतिथि व अन्य

शिक्षाविद् राजेन्द्र सिंह ने स्कूल की बेहतर व्यवस्था पर हेडमास्टर के प्रति आभार जताते हुए कहा कि उनकी मेहनत से ग्रामीण स्तर के बच्चे आगे बढ़ रहे है। इसका सामने रिजल्ट देखने को मिल रहा है। कार्यक्रम में मुखिया प्रतिनिधि अबरार अहमद, शशिरंजन कुमार, मिथलेश कुमार, मनीन्द्र गांधी, राजबल्लभ पटेल, देवनारायण पाठक, मानदीप चैधरी, विकास कुमार, रामेश्वर राम, मंजु कुमारी एवं विनोद कुमार ने बच्चो के उज्जवल भविष्य की कामना की।