अंकोरहा स्टेशन पर होगा कई एक्सप्रेस ट्रेनों का होगा ठहराव, रेलवे उपभोक्ता परामर्शदात्री समिति के सदस्य की मांग पर मिली स्वीकृति 

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। जदयू के वरीय नेता एवं पूर्व मध्य रेल के रेलवे उपभोक्ता परामर्शदात्री समिति के सदस्य संजीव कुमार सिंह ने समिति की बैठक में नबीनगर क्षेत्र के रेलवे स्टेशनों पर जनसुविधाओं को मुहैया कराने की मांग की।

उन्होने सलैया एवं अंकोरहा स्टेशन पर रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस, आरा-रांची एक्स्प्रेस, सिंगरौली-पटना एक्सप्रेस, पलामू एक्सप्रेस, वाराणसी-संबलपुर एक्सप्रेस एवं सासाराम-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस का ठहरांव सुनिश्चित करने की भी मांग की। यह जानकारी देते हुए जदयू के जिला प्रवक्ता तेजेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सलैया एवं अंकोरहा स्टेशन पर शीघ्र ही यात्रियों की सुविधा लिए इन सभी एक्सप्रेस ट्रेनों का का ठहरांव होगा।

कहा कि संजीव कुमार सिंह ने सिमरा-दुसाध में समपार फाटक, दिग्घी एवं नबीनगर रेलवे स्टेशन पर अंडर पास का निर्माण कराने की भी मांग की जिसे स्वीकृति दे दी गई है। जिला प्रवक्ता ने बताया कि सोननगर-गढ़वा रेलखंड पर सलैया एवं अंकोरहा रेलवे स्टेशन पर ओवर ब्रिज का निर्माण, सलैया स्टेशन पर आरक्षण केंद्र खोलने, बढ़की सलैया रेलवे स्टेशन का नाम भमिदाता रामनारायण सिंह के नाम पर करने, बढ़की सलैया रेलवे स्टेशन के पास पार्क का निर्माण तथा नबीनगर रेलवे स्टेशन पर जन सुविधा के रूप में यात्रियों के लिए वातानुकूलित प्रथम श्रेणी के प्रतीक्षालय की स्वीकृति जदयू नेता संजीव कुमार सिंह के परामर्श पर दी जा चुकी है। बहुत जल्द ही रेलवे के मानकों के अनरूप कार्य  प्रारंभ कर दिया जायेगा।