चोरी का ट्रैक्टर को किया बरामद, तीन चोर गिरफ्तार

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। रफीगंज पुलिस ने पटोई बुजुर्ग गांव से चोरी का ट्रैक्टर बरामद करने के साथ ही तीन चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

https://liveindianews18.in/opposition-parties-misleading-the-public-in-the-name-of-farmer-movement-morcha/

थानाध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि पटोई बुजुर्ग गांव मंे बिना नंबर के चोरी के ट्रैक्टर को तीन लोग मिलकर बिक्री करने के लिए ग्राहकों का खोज रहे है। सूचना पर गांव में छापेमारी की गई। इस दौरान पुलिस को देखते ही ट्रैक्टर पर बैठे तीनों लोग भागने लगे जिन्हे खदेड़कर पकड़ लिया गया। गिरफ्तार लोगों में गोह थाना क्षेत्र के राजापुर का बाल्मिकी कुमार, ओम हरि बिंद एवं हसपुरा थाना के अहियापुर का किसलय मिस्त्री शामिल है।

इनसे ट्रैक्टर के कागजात की मांग की गई लेकिन कागज प्रस्तुत नहीं किया गया। चालक बाल्मिकी ने बताया कि टेलर सहित ट्रैक्टर बंदेया थाना के रुकुंदी के जयप्रकाश महतो का है, जिसे डिहरी से चुरा कर लाया था। बिक्री करने के लिए छुपा कर रखा था। हम तीनों इसे बेचने जा रहे थे। ट्रैक्टर के नंबर को पहचान छुपाने के लिए पेंट कर मिटा दिया था। ट्रैक्टर को टेलर सहित 2 लाख मेें बिक्री करना था। बिक्री करने पर उसे 50 हजार की हिस्सेदारी मिलती। ट्रैक्टर को जब्त कर तीनों चोरों को जेल भेज दिया गया है।