भाजपा की जिला कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री ने कार्यकर्ताओं को दिया मंत्र

ओबरा(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। ओबरा प्रखंड के गंगा बिगहा में भाजपा की औरंगाबाद जिला कार्यसमिति की एक बैठक संपन्न हुई।

बैठक की अध्यक्षता पार्टी के जिलाध्यक्ष मुकेश कुमार शर्मा ने की जबकि संचालन महामंत्री राजकुमार सिंह ने किया। बैठक में बतौर अतिथि पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री नागेंद्र कुमार, जिला प्रभारी त्रिविक्रम नारायण सिंह, ओबरा विधानसभा प्रभारी धर्मेंद्र कुमार शर्मा एवं विधान पार्षद राजन कुमार सिंह मौजूद रहे। बैठक में प्रदेश का राजनीतिक प्रस्ताव जिला प्रवक्ता उज्जवल कुमार सिंह ने और जिले का राजनीतिक प्रस्ताव प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अनिल कुमार सिंह ने रखा।

बैठक में संगठन महामंत्री नागेंद्र कुमार ने कहा कि भाजपा देश हित में कार्य कर रही है। हमें लोकतंत्र भी बचाना है और विपक्ष के सत्तालोलुप लालच और भ्रम से राज्य और देश को भी बचाना है। कहा कि पार्टी की बूथ स्तरीय कमेटी को और सशक्त करना है। हम सिर्फ वसुधैव कुटुम्बकम् का नारा ही नहीं देते बल्कि इसका अक्षरशः अनुपालन भी करते हैं, जिसका जीवंत उदाहरण कोरोना महामारी से बचाव के लिए जब हमने टीके का निर्माण किया तो अपने नागरिकों के साथ ही अपने 17 मित्र देशों को भी मुफ्त में टीका दिया और दे रहे हैं। आज भारत आत्मनिर्भरता की ओर कदम बढ़ा चुका है। आज हमने करोना से बचाव के लिए स्वदेशी टीके बनाए जो हमारी आत्मनिर्भरता का उदाहरण है। अब विश्व के कई देशों ने टीके बना लिए हैं। टीके 1200, 1500, 900 और 700 में बेचे जा रहे हैं लेकिन हमारा टीका स्वदेशी और सस्ता है। आज सारा विश्व भारत की ओर देख रहा है। भारत को परम वैभव तक पहुंचाना ही हमारा एकमात्र लक्ष्य है। हम सबका साथ सबका विश्वास और सबका विकास की बात करते हैं। हम जाति, पंथ, मजहब की बात नहीं करते। हम भारतीयता की बात करते हैं। संगठन मंत्री ने कहा कि आगामी 6 अप्रैल को पार्टी के स्थापना दिवस पर सभी बूथों पर चार, पांच और 6 अप्रैल को कार्यक्रम आयोजित होगा और 14, 15 और 16 अप्रैल को बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की जयंती सह समरसता दिवस का कार्यक्रम सभी सेवा बस्ती में आयोजित होगा। आत्मनिर्भर भारत अभियान को गति देने के लिए सरकार के साथ हम सभी कार्यकर्ता मिलकर इसको आगे बढायेंगे। इसके साथ ही एफपीओ के माध्यम से किसानों की आय दोगुनी करनी है। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10,000 एपीओ के लिए बजट में प्रावधान किया है। हमें भी अपने जिले के लिए किसान उत्पादक संघ का निर्माण करना है।

बैठक में धन्यवाद ज्ञापन जिला मंत्री जितेंद्र कुमार शर्मा ने किया। बैठक में जिला उपाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह, दीनानाथ विश्वकर्मा, सिद्धनाथ मिश्रा, सतीश कुमार सिंह, रविंद्र शर्मा, गौरव अकेला, कुमार बलराम सिंह जिला महामंत्री रवि शंकर शर्मा, आलोक कुमार सिंह, तीर्थ नारायण वैश्य, कोषाध्यक्ष विशाल वैभव, मंटू शर्मा, अश्विनी तिवारी ,गोपाल शरण सिंह, चंदन कुमार सिंह, विजय प्रसाद निराला, पुरुषोत्तम कुमार सिंह, अशोक सिंह, पार्टी के ओबरा मंडल अध्यक्ष मनोज कुमार उर्फ पप्पू अग्रवाल एवं युवा मोर्चा के ओबरा प्रखंड अध्यक्ष उज्ज्वल सिंह रिशु आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।