आपराधिक कांडों का तेजी से करें निष्पादन, शराब मुक्त थाना बनाने को ले करे सघन छापेमारी

मदनपुर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। मदनपुर थाना सर्किल के पुलिस इंस्पेक्टर कार्यालय में बुधवार को सर्किल के सभी थानों के थानाध्यक्षों की क्राइम मीटिंग संपन्न हुई।

मीटिंग में सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर विजय कुमार सिंह ने निर्देश दिया कि लंबित केसों का निष्पादन में तेजी से करें और फरार अभियुक्तों के खिलाफ वारंट निर्गत करा कर कुर्की माल जब्ती, गिरफ्तारी की कारवाई किया जाए। हत्या, बलात्कार, चोरी, डकैती, नक्सली कांडों के अभियुक्तों के धरपकड़ के लिए विशेष योजनाबद्ध तरीके से छापेमारी अभियान चलाया जाए और अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की सख्त कारवाई की जाए। केस लंबित नहीं रहे।

केसों का निस्तारन जल्द से जल्द करने का निर्देश दिया। इंस्पेक्टर ने थानाध्यक्षों को निर्देश दिया कि शराब मुक्त थाना हो, इसके लिए शराब तस्करी के धंधे से जुड़े लोगो का पता लगा कर धरपकड़ कर उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई करें। दोषी छुटे नहीं, कोई निर्दोष फंसे नहीं, इस पर भी ध्यान देने की जरुरत है। शराब से संबंधित मामलों का तेजी से निष्पादन करने पर बल दिया। मीटिंग में मदनपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार, देव थानाध्यक्ष मनोज कुमार पांडेय, ढिबरा थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार और सलैया थाना अध्यक्ष अजय शंकर, इंस्पेक्टर कार्यालय के रीडर शैलेन्द्र कुमार, मदनपुर थाना के एएसआई फारुक अंसारी एवं मंटू कुमार आदि शामिल रहे।