रफ्तार ने ली जान : औरंगाबाद में सड़क हादसे में पिता की मौत, बेटा घायल, हालत गंभीर

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। औरंगाबाद जिले में तेज रफ्तार ट्रक ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 139 पर पिता-पुत्र को टक्कर मार दी। हादसे में पिता की मौत हो गई वहीं बेटे की हालत गंभीर बताई जाती है। घटना कुटुंबा थाना क्षेत्र के लभरी परसावां गांव के पास NH 139 पर हुई। बताया जाता है कि गुरुवार सुबह पिता-पुत्र बाइक से दोस्ताना होटल के पास अपनी किराने की दुकान खोलने जा रहे थे, तभी हादसा हुआ। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीण दोनों बाप बेटे को इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल ले गए। जहां पिता की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया। इसके बाद परिजन उसे डेहरी स्थित एक क्लीनिक ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि पुत्र का इलाज जारी है।

इधर, लोगों ने एक बाइक चालक को पकड़ लिया। कुछ लोगों का कहना है कि उसकी बाइक से ही दोनों को धक्का लगा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार वाहन चालक की तलाश की जा रही है। साथ ही बाइक चालक से भी पूछता की जा रही है।

मृतक की पहचान परसावां गांव निवासी 50 वर्षीय सुरेश तिवारी उर्फ मुरारी तिवारी के रूप में हुई है। परिजनों के अनुसार सुरेश रोजाना की तरह बुधवार सुबह भी अपने बेटे अभय कुमार तिवारी के साथ बाइक से दुकान खोलने जा रहे हैं। इसी दौरान बेलगाम वाहन ने धक्का मार दिया। स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रशासन पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा जल्द से जल्द प्रदान करें। घटना के बाद स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।