मदनपुर के अति नक्सल प्रभावित दक्षिणी क्षेत्र में जरूरतमंदों के बीच एसपी ने बांटा कम्बल

मदनपुर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बुधवार को मदनपुर के अति नक्सल प्रभावित दक्षिणी क्षेत्र में जरूरतमंदों के बीच कम्बल वितरित किया।

http://रफीगंज में डीएम-डीडीसी ने की कई योजनाओं की जांच

उन्होने रामाबांध और कनौदी के ग्रामीणों के बीच 150 कंबल बांटा। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह सुदूरवर्ती इलाका संसाधनों से परिपूर्ण है। इस इलाके में नक्सली भोले भाले ग्रामीणों को दिग्भ्रमित करते हैं। उनका शोषण करते हैं। सरकार हर तबके के लोगों के लिए कल्याणकारी योजनाएं चला रही है। इससे लाभान्वित होकर लोग एक सशक्त समाज का निर्माण करे लेकिन नक्सली कभी नहीं चाहते हैं कि इस क्षेत्र के बच्चें पढ़-लिखकर आगे बढ़ें क्योंकि वे निजी स्वार्थ के लिए समाज का शोषण करते हैं।

उन्होंने कहा कि लोग गलत रास्ते को छोड़कर समाज के मुख्यधारा से जुड़ें और सशक्त समाज के निर्माण और विकास में अपनी अहम भूमिका निभाएं। इस दौरान एसपी के साथ डीएसपी मुख्यालय ललित नारायण पांडेय, मदनपुर थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी, मदनपुर स्थित सीआरपीएफ बटालियन-एफ 47 के सहायक कमांडेंट अनीश कुमार सिंहा, एसआई नरेंद्र प्रसाद, एसटीएफ प्रभारी अजय कुमार, सीआरपीएफ, एसटीएफ व बिहार पुलिस के जवान मौजूद रहे।