दो टैंकर से दूध चोरी कर रहे छह गिरफ्तार, टेंकर व पिकअप वैन जब्त

मदनपुर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। मदनपुर पुलिस ने पास बुधवार की रात स्थानीय थाना क्षेत्र में दधपी के एक लाईन होटल के पीछे दूध से भरे दो टैंकरों से दूध चोरी कर रहे चोरों को रंगेहाथ धर दबोचा।

https://liveindianews18.in/surveillance-red-handed-handed-over-bribe-to-goh-police-station-cash-worth-rs-30000/

यह कार्रवाई गुप्त सूचना पर एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने स्वंय के नेतृत्व में की। उन्होने मौके पर छापेमारी कर चोरो को गिरफ्तार कर मदनपुर पुलिस को सुपुर्द कर दिया है। थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि दधपी के समीप एनएच-दो के किनारे स्थित निरज लाईन होटल के पीछे दूध से भरे टैंकर से अवैध रुप से दूध निकाला जा रहा है। दूध चोरी की जा रही है। सूचना के सत्यापन के लिए छापेमारी की गयी। छापेमारी में मौके पर ही दूध चोरी कर रहे चोरो को धर दबोचा गया।

गिरफ्तार चोरो में गया जिले के शेरघाटी थाना के पलकिया निवासी प्रवेश सिंह का बेटा शमशेर सिंह, बक्सर जिले के सिकरौल थाना के रेका निवासी मुना यादव का बेटा ऋषिकेश यादव, टैंकर चालक गया जिले के आमस थाना के निमा निवासी स्व. रामावतार प्रसाद का बेटा अनिल कुमार, टैंकर चालक बक्सर जिले के नावानगर थाना के बैजनाथपुर निवासी दुर्जन सिंह का बेटा बिनोद सिंह, मदनपुर थाना के चैखड़ा निवासी अखिलेश सिंह के बेटा मृत्युंजय सिंह तथा मदनपुर थाना के ही दधपी निवासी चंद्रदीप सिंह का बेटा धर्मेद्र सिंह शामिल हैं। इस धंधे में रफीगंज के कंड़सारा निवासी निरज लाईन होटल के मालिक निरज सिंह, अरवल थाना के नसेरना निवासी चुमन सिंह, दरिऔरा निवासी मंटु सिंह तथा रिंकू सिंह की भी संलिप्तता हैं जो फरार हो गये है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार चोरो के पास से 23 हजार रुपए नगद बरामद किया गया है। साथ ही 4 मोबाइल, एक टुल्लु पाईप सेट, पांच सौ लीटर का सिन्टैक्स, दूध से भरा 2 टैंकर और एक पिकअप गाडी जब्त किया गया है। बताया जाता है कि दूध का टैंकर डेहरी से हाजीपुर जाने के लिए चला था लेकिन दूध चोर गिरोह टैंकर को मदनपुर थाना के निरज लाईन होटल में ले आया जहां होटल के पीछे खड़ा कर दूध पाईप के द्वारा एक सिन्टैक्स में भरा जा रहा था। एक सिंन्टैक्स में 50 लीटर दूध निकाल चोरी कर लिया गया था। मौके पर ही चोर गिरोह को दबोच लिया गया। दूध चोर गिरोह द्वारा प्रति खेप में दो सिन्टैक्स में एक हजार लीटर दूध चोरी कर होटल में सप्लाई किया जाता था। उन्हें प्रति सिन्टैक्स दो हजार रुपये मिलता था। छापेमारी में थाना के एसआई हुलास बैठा, एएसआई जय कुमार सिंह तथा पुलिस बल के जवान शामिल थे।