श्री सीमेंट ने नावाडीह पार्क में लगाया सोलर लाइट

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। श्री सीमेंट लिमिटेड के औरंगाबाद स्थित बिहार सीमेंट प्लांट ने सामाजिक उत्तरदायित्व निर्वहन के तहत श्री फाउंडेशन ट्रस्ट के माध्यम से शहर के नावाडीह में नगर परिषद द्वारा निर्मित डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम पार्क में 5 सोलर लाइट लगाया हैै।

इस कार्य के लिए औरंगाबाद नगर परिषद के मुख्य पार्षद उदय गुप्ता ने कंपनी प्रबंधन का आभार जताया और इसे सराहनीय पहल करार दिया। वही नप के उप मुख्य पार्षद के प्रतिनिधि सतीश कुमार सिंह ने कहा कि अंधेरा हो जाने पर पार्क में काफी समस्या होती थी जिसका निदान अब हो गया है। कंपनी द्वारा किया गया यह कार्य बेहद प्रशंसनीय है।

बिहार सीमेंट प्लांट के यूनिट-इंचार्ज ज्ञानेंद्र मोहन खरे ने बताया कि कंपनी सामाजिक उत्तरदायित्व के तहत लगातार कार्य कर रही है। प्लांट लोगो के मदद में हमेशा तत्पर है। वही प्लांट के अतिरिक्त  महाप्रबंधक अरुण चोपड़ा ने कहा कि कंपनी सामाजिक उत्तरदायित्व का बखूबी निर्वहन कर रही है। कहा कि अभी कोरोना की तीसरी लहर को लेकर लागू पाबंदियों  के कारण पार्क बंद है लेकिन जब पार्क आम लोगो के लिए खुले तो वे पार्क में सहज होकर घूम सके। इसी के लिए पार्क में सोलर लाइट लगाया गया है। इस मौके पर विजय निशांत एवं अन्य मौजूद रहे।