जल जीवन हरियाली मिशन में भरपूर सहयोग के लिए श्री सीमेंट को मिला इनाम, औरंगाबाद के जिला जज ने दिया प्रशस्ति पत्र 

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। बिहार सरकार की अति महत्वाकांक्षी योजना जल जीवन हरियाली के क्रियान्वयन में बेहतर सहयोग के लिए औरंगाबाद जिला प्रशासन ने श्री सीमेंट कंपनी को सम्मानित किया है।

यह सम्मान जिला विधिक सेवा प्राधिकार, औरंगाबाद द्वारा शहर के नगर भवन में 12 दिवसीय विधिक जागरुकता अभियान के समापन समारोह में प्रदान किया। कार्यक्रम में जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह प्राधिकार के अध्यक्ष रजनीश कुमार श्रीवास्तव ने श्री सीमेंट कंपनी के प्रतिनिधि विजय निशांत को प्रदान किया। गौरतलब है कि श्री सीमेंट कंपनी का औरंगाबाद में बिहार सीमेंट प्लांट स्थापित है। स्थापना काल से ही कंपनी द्वारा यहां सामाजिक उतरदायित्व निर्वहन के तहत समाजसेवा के क्षेत्र में कई उल्लेखनीय कार्य किये गये है। कंपनी ने कोरोना काल में सेवा करने के साथ ही पर्यावरण की स्वच्छता के लिए अभियान चलाकर दर्जनों स्थानों पर हजारों पौधे लगाये है।

इसी कड़ी में कंपनी ने बिहार सरकार की महत्वपूर्ण जल जीवन हरियाली योजना के क्रियान्वयन में औरंगाबाद जिला प्रशासन को भरपूर सहयोग किया था। कंपनी को इसी सहयोग का इनाम मिला है। कंपनी को सम्मान मिलने पर श्री सीमेंट के औरंगाबाद प्लांट के यूनिट हेड सह सहायक उपाध्यक्ष अनील शर्मा एवं अतिरिक्त महाप्रबंधक अरूण चोपड़ा ने कहा कि कारपोरेट सामाजिक उतरदायित्व निर्वहन में सदैव अग्रणी रहा करती है। औरंगाबाद में कंपनी द्वारा किये गये समाजसेवा के कार्यों से यहां के लोग भली भांति अवणत है। कंपनी भविष्य में भी इस तरह के कार्यों में आगे रहेगी।