उधार में चाऊमीन नहीं देने पर दुकानदार को मारी गोली, मौत, एक अन्य घायल

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के ओबरा प्रखंड में खुदवां थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में उधार में चाउमीन मांगे जाने को लेकर हुए विवाद में गोलीबारी की घटना घटी है। इस घटना में एक की मौत हो गई है जबकि एक घायल हो गया है।

मृतक की पहचान राजेश साव के पुत्र पवन कुमार के रूप में की गई है। जबकि जख्मी की पहचान अमित कुमार गौरव के रूप में की गयी है। घटना रविवार की रात्रि आठ बजे के आसपास की बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार रामनगर गांव निवासी राजेश साव का पुत्र पवन कुमार गांव में ही ठेला लगाकर चाउमिन का व्यवसाय करता था। रविवार की रात गांव के भूषण यादव के द्वारा उधार चाउमिन की मांग की गयी। इसको लेकर दोनों में तू तू मैं में हो गई। आरोप है कि भूषण यादव द्वारा घर से हथियार लाकर गोली चला दिया गया, जिससे पवन और अमित को गोली लगी। पवन कुमार को सिर के पीछे गोली लगी तो अमित कुमार को सिर के पास गोली छूकर निकल गई। गोली लगते ही भगदड़ का माहौल हो गया।

घटना के बाद आनन-फानन में मौके पर खुदवां थाना की पुलिस पहुंच गई और गंभीर रूप से जख्मी पवन कुमार को इलाज के लिये दाउदनगर ले गया ले जाया गया। जहां से उसकी स्थिति को गम्भीर देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया मगर पटना जाने के क्रम में पवन की रास्ते मे ही मौत हो गयी। जबकि घायल अमित का इलाज गांव पर ही किया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने बताया कि इन दोनों के बीच कई दिनों से विवाद चल रहा था और रविवार की रात्रि घटना को अंजाम दिया गया। घटना के बाद पूरे गांव में तनाव व्याप्त है। एसडीपीओ कुमार ऋषि राज ने बताया कि युवक के मौत की सूचना परिजनों के द्वारा प्राप्त हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।