जज के चेंबर में घुस थानेदार व एसआई ने की पिटाई, तानी पिस्टल

मधुबनी (लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। व्यवहार न्यायालय‚ झंझारपुर के एड़ीजे अविनाश कुमार पर दो पुलिस अधिकारियों ने कातिलाना हमला कर दिया। कोर्ट में ही पुलिसकर्मियों ने जज पर पिस्टल तान दी। हालांकि कोर्ट कर्मियों एवं अधिवक्ताओं के हस्तक्षेप से जज बाल–बाल बच गये। बताया जा रहा है कि एड़ीजे के कोर्ट में किसी मामले की बहस चल रही थी। उसी दौरान घोघरड़ीहा थानाध्यक्ष गोपाल प्रसाद व एसआई अभिमन्यु कुमार ने जज पर अचानक हमला कर दिया।

हमले के दौरान बीच बचाव करने आए कई अधिवक्ता भी घायल हो गए। अधिवक्ताओं को मामूली चोट लगी। बता दें कि दोनों आरोपी घोघरड़ी़हा थाने में पदस्थापित हैं‚ जिसमें एक गोपाल प्रसाद घोघरड़ीहा थानाध्यक्ष है‚ जबकि एसआई उसी थाना में तैनात है। बताया जा रहा है कि पहले भी अपने जजमेंट को लेकर अविनाश कुमार काफी सुर्खियों बटोर चुके हैं।

उन्होंने जिले के एसपी पर भी अपने जजमेंट के दौरान कई बार टिप्पणी कर चुके हैं। बताया जा रहा है कि इन दोनों आरोपी पुलिसकर्मियों को किसी मामले में कोर्ट में पेश होना था। कोर्ट में पेशी के दौरान ही इस घटना को अंजाम दिया गया। इधर बार एसोसिएशन के अधिवक्ता ने इस पूरे मामले में न्यायिक जांच कर त्वरित कार्रवाई की मांग की है।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)