सांसद से आर्थिक सहयोग पानेवाले सात युवा दारोगा पद के लिए चयनित

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह की सहायता से पढ़ाई करने वाले औरंगाबाद जिले के सात युवक भी दारोगा बहाली में चयनित हुए है। ये युवक तैयारी के समय आर्थिक समस्या से जूझ रहे थे। इन लोगों ने सांसद सुशील कुमार सिंह से उनके आवास पर आकर अपनी समस्या रखी थी। तब सांसद ने उनकी आर्थिक मदद की थी। इसके बाद जब रिजल्ट उन्होने सांसद के प्रति आभार जताया।

सांसद के आर्थिक सहयोग से चयनित होनेवाले युवकों में कासमा थाना के नराइच गांव के मृत्युंजय कुमार, रफीगंज के बौर के मुकेश कुमार, जम्होर थाना के कुड़वा के मनीष कुमार, फेसर थाना के दरियापुर निवासी गोपाल कुमार शामिल है। चयन के बाद इन सभी ने सांसद के आवास पर आकर आर्शीवाद लिया और धन्यवाद दिया। सांसद ने सफलता पर उन्हे बधाई दी और उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

कहा कि वें समाज मे कानून व्यवस्था बनाए रखने में ईमानदारी से कार्य करेंगे। आप जहां रहे वहां आम लोगो को न्याय दिलवाने का कार्य करेंगे ऐसा हमे विष्वास है क्योकि पुलिस प्रशासन के विभाग में आपका सीधा संवाद आम लोगो से होता है और पहला पायदान आप है, जो न्याय दे सकते है। साथ ही समाज में सौहार्द बना रहे, यह आप ही कर सकते है। साथ सांसद ने बीपीएससी, मेडिकल, इंजीनियरिंग, मैट्रिक, इंटर के साथ और भी क्षेत्रो में औरंगाबाद के जितने भी अभ्यर्थी सफल हुए है, उनकी भी सफल भविष्य की कामना की। कहा कि वे जिस क्षेत्र में चयनित हुए है, उस क्षेत्र में, ईमानदारी से कार्य करे जिससे अपने गांव के साथ साथ जिले और अपने राज्य का नाम रौशन करें।