26वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धापूर्वक याद किये गये वरीय अधिवक्ता दुधेश्वर बाबू

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद व्यवहार न्यायालय के वरीय अधिवक्ता दुधेश्वर प्रसाद की सोमवार को 26वीं पुण्यतिथि मनाई गई।

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला विधिक संघ के अध्यक्ष रसिक बिहारी सिंह ने की जबकि संचालन पूर्व लोक अभियोजक वरीय अधिवक्ता प्रमोद कुमार सिंह ने किया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि जिला जज रजनीश कुमार श्रीवास्तव, परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश कृष्णकांत त्रिपाठी शामिल रहे। कार्यक्रम में जिला जज ने कहा कि दुधेश्वर बाबू का व्यक्तित्व अतुलनीय था। उनकी जितनी प्रशंसा की जाए, कम ही होगी। परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश ने कहा कि आपराधिक मामलों के विद्वान अधिवक्ता दुग्धेश्वर बाबू की जीवनी नये अधिवक्ताओ के लिए प्रेरणादायक होगी।

जिला विधिक संघ के अध्यक्ष ने कहा कि हम सब को उनकी वकालत की कार्यशैली से बहुत कुछ सीख मिली है। वरीय अधिवक्ता प्रमोद कुमार सिंह ने कहा कि उन्होंने मातृभूमि भाषा हिन्दी को न्यायालय में प्रमुखता से रखा, जो अविस्मरणीय है। महासचिव नागेंद्र सिंह ने कहा कि दुधेश्वर बाबू ने अपने जूनियर अधिवक्ताओ को जितना सिखाया, वह अमूल्य है। मीडिया प्रभारी सतीश कुमार स्नेही ने बताया कि इस अवसर पर व्यवहार न्यायालय के सभी जज, जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव प्रणव शंकर, लोक अभियोजक पुष्कर अग्रवाल सहित सभी अधिवक्तागण उपस्थित रहे।