राज्य स्तरीय सुब्रतो मुखर्जी अंडर-17 बालक-बालिका फुटबॉल प्रतियोगिता में प्रतिभागिता हेतु चयन 30 जुलाई से

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के तत्वावधान में आगामी 2 अगस्त से पटना में आयोजित होनेवाले राज्य स्तरीय सुब्रतो मुखर्जी अंडर-17 बालक-बालिका फुटबॉल प्रतियोगिता में औरंगाबाद जिले के खिलाड़ियों की प्रतिभागिता सुनिश्चित करने के लिए यहां जिला स्तरीय चयन प्रतियोगिता आयोजित की जाएंगी।

जिला जनसंपर्क पदाधिकारी कृष्णा कुमार ने बताया कि बालिका वर्ग के जिला स्तरीय चयन प्रतियोगिता का आयोजन 30 जुलाई को एवं बालक वर्ग के लिए 2 तथा 3 अगस्त को पूर्वाहन 10.00 बजे से अनुग्रह इंटर स्कूल(गेट स्कूल) के खेल मैदान में निर्धारित है। चयन प्रतियोगिता में जिले के माध्यमिक विद्यालय, उच्च माध्यमिक विद्यालय, मध्य विद्यालय एवं सीबीएसई व आइसीएसई से मान्यता प्राप्त निजी विद्यालय अपने विद्यालय से प्रतियोगिता में भाग लेने के इच्छुक खिलाड़ियों का आवेदन योग्यता प्रमाण-पत्र एवं आधार कार्ड की छायाप्रति के साथ जिला खेल कार्यालय में जमा कर सकते है।

बालिका वर्ग के लिए 29 जुलाई एवं बालक वर्ग के लिए 30 जुलाई को शाम 4रू00 बजे तक आवेदन जिला खेल कार्यालय में जमा लिया जाएगा। प्रतिभागी कम से कम 14 सदस्यीय खिलाड़ियों की टीम, खेल किट्स(बूट) सहित हो तो खेल मैदान में बालिका वर्ग के लिए 30 जुलाई एवं बालक वर्ग के लिए 2 अगस्त को पूरी टीम के साथ रिपोर्ट कर सकते हैं। खिलाड़ियों एवं दल प्रभारियों का यात्रा भत्ता आदि विद्यालय के क्रीडा कोष या अन्यान्य मद से देय होगा तथा सभी खिलाड़ी खेल किट्स में प्रतियोगिता में भाग लेंगे। प्रतियोगिता संबंधी विशेष जानकारी जिला खेल कार्यालय, औरंगाबाद से प्राप्त किया जा सकता है। डीपीआरओ ने बताया कि योग्यता प्रमाण-पत्र खेल अवधि से पूर्व जिला खेल कार्यालय, औरंगाबाद से कार्यालय अवधि में प्राप्त किया जा सकता है।