लगन में फैशन बनी हर्ष फायरिंग, तिलक समारोह में फायरिंग करते मुखिया का वीडियो वायरल

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। सरकारी स्तर से रोक के बावजूद लगनौती मौसम में हर्ष फायरिंग समारोहों की जान बन गयी है। यही वजह है कि गाहे बगाहे ऐसे समारोहों में होनेवाले हर्ष फायरिंग के वीडियोज आए दिन वायरल होते है, और लोग बड़ी उत्सुकता के साथ उसे देखते है। ऐसा ही एक वीडियो औरंगाबाद में भी वायरल हुआ है। हालांकि हम वायरल वीडियो की पुष्टि नही करते है।

वायरल वीडियो में दाऊदनगर के सिंदुआर पंचायत से हाल में लगातार दूसरी बार निर्वाचित हुए चर्चित नेता अमित कुमार उर्फ पिंटू शर्मा लगातार फायरिंग कर रहे है। वीडियो में रायफल से फायरिंग करने के बाद सिक्सर का पूरा चैम्बर खाली करने के बावजूद वे चैम्बर को पुनः लोड भी करने के प्रयास में है लेकिन उसके आगे का वीडियो नही है। हो सकता है कि आगे भी और ज्यादा फायरिंग हुई है। वायरल वीडियो ओबरा थाना के कझवां में दो दिन पहले संपन्न हुए रवि सिंह के दूसरे बेटे के तिलक समारोह का बताया जा रहा है।

देखिएं-डांसिंग गर्ल के ठुमकों पर मुखिया जी की ठांय ठांय                  

समारोह में बार बालाओं के ठुमके पर नवनिर्वाचित मुखिया के हर्ष फायरिंग कर रहे है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में  मुखिया जी अपनी सेमी राइफल एवं पिस्टल से दर्जनों राउंड फायरिंग करते दिख रहे हैं।

इस मामले की सूचना औरंगाबाद के पुलिस कप्तान कांतेश कुमार मिश्रा को भी मिली है। एसपी ने बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने की सूचना प्राप्त हुई है। हर्ष फायरिंग की किसी को इजाजत नहीं है। जो लोग ऐसा करते पाए जायेंगे, उनपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)