डीएलएसए के सचिव ने राष्ट्रीय लोक अदालत की तैयारी को ले पैनल अधिवक्ताओं के साथ की बैठक

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव प्रणव शंकर ने आगामी राष्ट्रीय लोक अदालत की तैयारी को लेकर गुरूवार को प्राधिकार के सभाकक्ष में संबद्ध सभी पैनल अधिवक्ताओं के साथ एक बैठक की।

बैठक में सचिव ने पैनल अधिवक्ताओं से अगले राष्ट्रीय लोक अदालत में जिले को सभी मामलों में सर्वश्रेष्ठ बनाने हेतु सहयोग की अपील की। किया गया। उन्होने पिछले लोक अदालत की सफलता में पैनल अधिवक्ताओ के महत्वपूर्ण सहयोग को सराहते हुए पुनः सहयोग मांगा। इस पर सभी पैनल अधिवक्ताओं ने सहमति प्रदान की तथा हरसंभव सहयोग का आश्वासन दिया। सचिव ने कहा कि आगामी 12 नवम्बर को राष्ट्रीय लोक अदालत आयोजित होने जा रहा है।

यह साल का अंतिम राष्ट्रीय लोक अदालत है। इसे यादगार एवं निष्पादन के मामले में सर्वश्रेष्ठ बनाने हेतु हम सभी को कार्य करना होगा। सभी को इस बात का भी ध्यान रखना होगा कि आगामी कुछ दिनों में दीपावली की छुट्टियां भी होगी। ऐसे में समय बेहद कम है, जिसका अभी से ही पूर्ण रूप से उपयोग करते हुए काम करना है।कहा कि राष्ट्रीय लोक अदालत के प्रचार प्रसार हेतु हमें कई कार्यक्रमों का आयोजन करना पड़ेगा, जिसमें सभी का सहयोग आवश्यक है।