चलती मोपेड में आग लगने की घटना में दूसरे घायल की भी हुई मौत

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-19 जीटी रोड पर औरंगाबाद मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में कामा बिगहा के पास मंगलवार की दोपहर एक चलती लूना मोपेड में अचानक आग लगने की घटना में एक की मौके पर मौत के बाद दूसरे घायल की भी इलाज के दौरान गया स्थित मगध मेडिकल काॅलेज अस्पताल में देर रात मौत हो गई।

गौरतलब है कि कर्मा बतसपुर निवासी योगेंद्र मिश्रा उर्फ सरपंच मिश्रा अपने लकवाग्रस्त बड़े भाई नारायण मिश्रा को लेकर इलाज कराने औरंगाबाद आये थे। इलाज कराने के बाद लूना मोपेड से वे वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान एनएच-19 पर कामा बिगहा के पास अचानक मोपेड की पेट्रोल की टंकी फटी और आग लग गई। आग लगते ही योगेंद्र उर्फ सरपंच मिश्रा तो कपड़ो में आग लगने के बावजूद गिरते पड़ते जलते वाहन से दूर हटने के बावजूद बुरी तरह झुलस गये थे जबकि लकवाग्रस्त होने के कारण नारायण मिश्रा जलते मोपेड पर ही गिरे पड़े रह गये और उनकी मौत हो गयी थी।

उल्लेखनीय है कि पेट्रोल अत्यधिक ज्वलनशील पदार्थ है और इसमें लगी आग पानी से नही बुझती है। इस कारण चाहकर भी स्थानीय लोगों को बुरी तरह झूलसने से बचाया नही जा सका। बुरी तरह झुलस जाने के कारण ही बेहतर इलाज के लिए रेफर किये जाने के बाद गया के मगध मेडिकल काॅलेज अस्पताल में भर्ती योगेंद्र उर्फ सरपंच मिश्रा की भी मंगलवार को देर रात मौत हो गई। दोनो सहोदर भाईयों की हादसे में मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है।