Daudnagar की SDO ने की सभी शाखाओं के कार्यो की समीक्षा

दाउदनगर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। दाउदनगर के अनुमंडल सभाकक्ष में अनुमंडल पदाधिकारी अनुपम सिंह ने सोमवार को सभी शाखाओं के कार्यो की समीक्षा की।

इस दौरान मुख्य रूप से निर्वाचन, आपदा एवं आपूर्ति शाखा के कर्मियों को निर्देश दिया कि राशनकार्ड निर्माण हेतु जो भी आवेदन प्रखंड विकास पदाधिकारियो के माध्यम से प्राप्त है, उनके कार्ड बनाने का कार्य तेजी से किया जाय। इसके लिए सभी प्रखंड से ऑपरेटर की प्रतिनियुक्ति अनुमंडल में करने का आदेश दिया। सभी प्रखंड विकास पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि प्राप्त आवेदनों की गहराई से जांच कराएं ताकि कोई भी राशनकार्ड की अर्हता रखने वाले व्यक्ति न छुटे। साथ ही आपदा से संबंधित जितने भी अभिलेख डीसीएलआर कार्यालय में पेंडिंग है, उसका शीघ्र निष्पादन करने का निदेश संबंधित सहायक को दिया।

कहा कि आगामी पंचायत निर्वाचन के आलोक में कोषांगों का गठन अनुमंडल स्तर पर किया गया है, उनके कार्य दायित्वों का बारे में उन्होने बताया। कहा कि कोविड-19 के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए सभी कर्मी मास्क का प्रयोग करे, सोशल डिस्टेंस का पालन करें। सामान्य नागरिकों से अनुरोध किया कि 30 अप्रैल 2021 तक सामान्य आगंतुकों के कार्यालय आने पर रोक है। घर मे रहें सुरक्षित रहें।