सड़क किनारे खड़ी हाइवा में स्कॉर्पियो ने पीछे से मारी टक्कर, छह की मौत, आधा दर्जन जख्मी


पटना: पटना जिले के बख्तियारपुर बिहारशरीफ राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर सोमवार की देर रात्रि नरहट, नवादा से आ रही एक स्कॉर्पियो ने मानसरोवर पंप के पास खड़ी हाइवा में पीछे से टक्कर मार दी। घटना छह लोगों की मौत हो गई। वहीं आधा दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।

बताया जाता है कि दुर्घटना के बाद चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि इलाज के लिए अस्पताल लाए गए 7 लोगों में एक महिला की मौत हो गई। अफरा तफरी के बीच आधा दर्जन घायलों को इलाज के लिए पटना भेजा गया जिनमें एक महिला की मौत रास्ते में हो गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर शवों के अंत्यपरीक्षण हेतु कार्रवाई में जुटी है।

नवादा जिले के नरहट के हमीरपुर बारा निवासी मुकेश कुमार के पुत्र हीरालाल का बाढ़ के उमानाथ मंदिर में मुंडन के क्रम में सभी लोग दो निजी वाहन से जा रहे थे। इसी बीच आगे चल रही स्कॉर्पियो दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बाद में पीछे से आ रही स्कॉर्पियो में सवार परिवार वालों ने सभी को इलाज के लिए पुलिस के सहयोग से भर्ती कराया।

घटना में मृतकों की सूची

रिशु कुमारी, 5 वर्ष,
नीरज कुमार, 25वर्ष
पार्वती देवी,50 वर्ष
भगतिनी,60 वर्ष (सभी हमीदपुर बारा)
कमला देवी,45वर्ष, हिसुआ, कहरिया बेलदारी
निर्मला देवी, 50वर्ष, हमीदपुर बारा

घायलों की सूची

इंदु देवी, नरहट
नीतू कुमारी, गिरियक
कौशल कुमार, किटू कुमार (4वर्ष), मीना देवी और रीता देवी, हमीदपुर बारा निवासी ।

भाई के मुंडन में दही लगाने जा रही बहन की मौत

इस घटना में आगे चल रही दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो में मुंडन संस्कार के लिए जा रहे लड़के की बहन रिशु कुमारी भी सवार थी।जो अपने गांव के चाचा नीरज के गोद में बैठी थी। घटना के दौरान अगली सीट पर बैठे अन्य के साथ इसकी भी मौत मौके पर हो गई।

स्कॉर्पियो का बाएं से अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो हो गया था। एम्बुलेंस चालकों के मुताबिक रोड से आगे के हिस्सा को सीधा कर मृतकों को निकाला गया।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)