जिला जूनियर क्रिकेट लीग में एससीए ने एमपीआईएस, देव को हराया

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। देव के राजा जगन्नाथ हाई स्कूल मैदान में खेले जा रहे जिला जूनियर क्रिकेट लीग में मंगलवार को रोमांचक मुकाबले में संजीव क्रिकेट एकेडमी ने एमपीआईएस, देव को एक रन से पराजित कर दिया।

रूपेश की शतकीय पारी के बाबजूद देव की टीम 172 रन के जीत के लक्ष्य को प्राप्त करने में असफल रही। अंतिम ओवर में देव की टीम को 5 रन बनाने थे पर अभिषेक की सधी गेंदबाजी के कारण इस ओवर में सिर्फ 3 रन बने व देव की टीम ने तीन विकेट गंवा दिए। लीग में आज सुबह टाॅस जीतकर कर देव की टीम ने पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया।

देर से मैदान में पहुंची औरंगाबाद की टीम के लिए निर्धारित 25 ओवरों में से पांच ओवर कम कर दिए गए। अलव्य के 58 एवं आयूष के 54 तथा सुधांशु गौतम के 27 रन की पारी की बदौलत 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 171 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। देव के अभिषेक एवं आकाश ने 1-1 विकेट लिए। जबाबी पारी खेलने उतरी देव की टीम रूपेश के 102 तथा पियूष के 32 रनों की पारी के बाबजूद निर्धारित 25 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 170 रन बना सकी व जीत के लक्ष्य से 2 रन पीछे रह गई। औरंगाबाद के अभिषेक ने 2 तथा प्रभात एवं गौतम ने 1-1 विकेट लिए। आज के मैच के अम्पायर हिमांशु ठाकुर एवं अंशु कुमार तथा स्कोरर हर्ष राज तथा विशाल कुमार थे।