सरस्वती प्रोजेक्ट कन्या इंटर विद्यालय ने बिहार टॉपर तृप्ति राज को किया सम्मानित

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। गोह प्रखंड मुख्यालय स्थित सरस्वती प्रोजेक्ट कन्या इंटर विद्यालय में मंगलवार को एक समारोह का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ विद्यालय के प्रधानाध्यापक मिथिलेश कुमार सिंह के साथ अन्य शिक्षकों ने सामुहिक रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया। इस दौरान बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा 2022 के टॉपर रही तृप्ति राज को विद्यालय परिवार की ओर से सम्मानित किया गया। इस मौके पर प्रधानाध्यापक ने कहा कि इस विद्यालय से अच्छी पढ़ाई कर तृप्ति राज ने जिस तरह से बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा में बिहार टॉपर में नौवां स्थान प्राप्त किया है, उससे विद्यालय के साथ साथ उनके माता-पिता का नाम रोशन हुआ है।

हम उनके सफल भविष्य की कामना करते हैं। तृप्ति राज जैसी अन्य छात्राएं भी इस विद्यालय में अच्छी पढ़ाई कर विद्यालय के साथ-साथ जिले का नाम रोशन करें। इस दौरान तृप्ति राज के माता-पिता को भी सम्मानित किया गया। अपनेे संबोधन में टॉपर तृप्ति राज ने सभी छात्रों को अपनी अध्ययन की तैयारी की जानकारी दी और आने वाली बोर्ड परीक्षा में इस विद्यालय से टॉपर निकले। इसके लिए कड़ी मेहनत करने की सलाह दी। इस मौके पर विद्यालय के सभी शिक्षक के साथ-साथ विद्यालय के छात्र छात्राओं ने भाग लिया।