LJPR चिकित्सा प्रकोष्ठ की मगध प्रमंडलीय समीक्षा बैठक सह प्रशिक्षण शिविर में गरजे ग्रामीण चिकित्सक, कहा-सूबे के सभी जिलों के सिविल सर्जन बंद करे हमारे खिलाफ छापेमारी, अन्यथा सड़क पर होगी आर-पार की लड़ाई

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। लोजपा(रामविलास) चिकित्सा प्रकोष्ठ के यहां रविवार को आयोजित मगध प्रमंडल स्तरीय समीक्षा बैठक सह प्रशिक्षण शिविर में पार्टी के नेता जमकर गरजे।

नेताओं ने राज्य के सभी जिलो में ग्रामीण चिकित्सकों के प्रति सिविल सर्जन सह मुख्य चिकित्सा अधिकारियों के रवैये की आलोचना की। सीधे तौर पर चेतावनी देते हुए कहा कि वें ग्रामीण चिकित्सकों के खिलाफ छापेमारी करना बंद करे अन्यथा सड़क पर आरपार की लड़ाई होगी। यह भी कहा कि काबिलियत के मामले में हम भी दूसरे चिकित्सकों से कम नही है। हमें कम नही आंके। हमने भी एनआइओएस से प्रशिक्षण लिया है और कोरोना काल में भी अपना दम खम दिखाया है। 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार ने कहा कि पार्टी के चिकित्सा प्रकोष्ठ से पूरे राज्य में बहुतायत संख्या में ग्रामीण चिकित्सक जुड़े हुए है। ग्रामीण इलाकों में ये सर्वाधिक योग्य चिकित्सक है। इन्ही के हाथों गांवों में इलाज का सारा सिस्टम चलता है। कोरोना काल में जब डॉक्टर्स घरों में छिपे थे। मरीजों को देखने से कतरा रहे थे। उस वक्त इन्होने गांव गांव में लोगो की जान बचाने का काम किया। इन्हे नवीनतम जानकारियों से अवगत कराने के लिए पार्टी ने यह प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया है। कहा कि पार्टी अपने हर प्रकोष्ठ को मजबूत बनाने में लगी है क्योकि हम बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के विजन पर काम कर रहे है। हमे अपने नेता चिराग पासवान को 2025 में बिहार का मुख्यमंत्री बनाना है। इसपर पार्टी मजबूती से काम कर रही है।

कार्यक्रम में प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. शैवाल ने बतौर विशेषज्ञ बेसिक लाइफ सपोर्ट एवं ओरल कैंसर से बचाव व उपचार की विस्तार से जानकारी दी। कार्यक्रम में प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. डॉ. भूपेंद्र कुमार, प्रधान महासचिव डॉ. ममता मिश्रा, प्रदेश सचिव डॉ. दीपक सिंह, एलजेपीआर के प्रदेश महासचिव प्रमोद सिंह, पार्टी संसदीय बोर्ड के प्रदेश उपाध्यक्ष चंद्रभूषण कुमार उर्फ सोनू सिंह, पार्टी के प्रदेश सचिव विजय यादव एवं जिलाध्यक्ष अनूप ठाकुर आदि ने प्रमुख रूप से विचार रखे। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रकोष्ठ के औरंगाबाद जिलाधयक्ष सह मगध प्रमंडल प्रभारी डॉ. रामविलास पासवान ने की। कार्यक्रम में प्रकोष्ठ के मगध प्रमंडल स्तरीय संगठन के पदाधिकारी, सभी जिलो एवं प्रखंडो के अध्यक्ष के अलावा कार्यकर्ता तथा ग्रामीण चिकित्सक मौजूद थे।