PMGSY को धरातल पर उतारने में ग्रामीण कार्य विभाग की अहम भूमिका : महाबली

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। ग्रामीण सड़को का निर्माण सरकार की प्राथमिकता है। एक गांव को दूसरे गांव तथा एक शहर से दूसरे शहर को जोड़ने के लिए प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना को लागू किया गया है, जिसको धरातल पर उतारने में ग्रामीण कार्य विभाग की अहम भूमिका रही है।

उक्त बातें औरंगाबाद नगर भवन में आजादी के 75वें साल पर आजादी का अमृत महोत्सव के अवसर पर कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए आयोजित जिला ग्रामीण पथ संगोष्ठी को संबोधित करते हुए काराकाट के सांसद महाबली सिंह ने कही। कार्यक्रम में जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल ने कहा कि आजादी के 75वें साल पर आजादी का अमृत महोत्सव कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए मनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण कार्य विभाग ने गुणवत्तापूर्ण ग्रामीण सड़को का निर्माण कराया है। उन्होंने कहा कि इस गोष्ठी के माध्यम से हम ग्रामीण सड़को के बारे में सुझाव भी प्राप्त करेंगे। उन्होंने कोविड काल मे जनप्रतिनिधियों से प्राप्त सहयोग पर धन्यवाद दिया।

कुटुंबा विधायक राजेश कुमार ने भी ग्रामीण सड़को के निर्माण पर चर्चा किया। कार्यक्रम में ग्रामीण कार्य विभाग कार्य प्रमण्डल, औरंगाबाद के कार्यपालक अभियंता युगेश्वर कुमार सिंह ने विभाग के कार्यो की जानकारी दी। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा, जदयू जिलाध्यक्ष विश्वनाथ सिंह, ग्रामीण कार्य विभाग कार्य प्रमंडल दाउदनगर के अरुण कुमार, सांसद प्रतिनिधि अरविंद उपाध्याय, पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता अनिल कुमार मिश्र, सहायक अभियंता दिनेश प्रसाद सिंह, कामेश्वर सिंह, कनीय अभियंता रमेश चैधरी, रंजीत कुमार, प्रमोद कुमार विद्यार्थी, ग्रामीण कार्य विभाग, अंचल औरंगाबाद के सूरज पांडेय एवं चंदन कुमार आदि मौजूद थे।