राजद का सदस्यता अभियान शुरू, बिहार में बनाएगी इतनी सदस्य, जानिए क्या बोले लालू

पटना(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने राजद के वरीय सदस्यों को सदस्यता का प्रमाण पत्र दे कर राजद के सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव, प्रदेश राजद अध्यक्ष जगदनानंद सिंह, शिवानंद तिवारी, अब्दुलबारी सिद्दीकी, अवध बिहारी चौधरी, रमई राम, तनवीर हसन, शिवचंद्र राम, अशोक कुमार सिंह, आलोक मेहता, श्याम रजक, भोला यादव, बृषन पटेल, सुनील कुमार सिंह, श्रीमती प्रेमा चौधरी, चितरंजन गगन, मृतुन्जय तिवारी, कारी शोएब, अरुण यादव, निराला यादव सहित कई विधायक एवम विधान पार्षद एवम पार्टी पदाधिकारियों को पार्टी की सदस्यता का प्रमाण दिया। इस अवसर पर विभिन्न प्रदेशों से आये राजद सदस्यों को भी सदस्यता प्रमाण पत्र दिए गए।


प्रदेश राजद अध्यक्ष जगदनानंद सिंह ने कहा कि राजद राज्य की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है इस लिये इसके सदस्यों की संख्या भी सब से अधिक होनी चाहिये। पार्टी ने फिलहाल एक करोड़ सदस्य का लक्ष्य निर्धारित किया है। 1000 रुपये दे कर सक्रिय सदस्य बन सकते हैं।

सक्रिय सदस्यों की जिमेदारी होगी के वे कम से कम 25 लोगों को सक्रिय रूप से राजद से जोड़ें और राजद को मजबूत करें। राजद के सदस्य लोगों के बीच जाएं उन्हें पार्टी की विचार धारा से जोड़ें। राजद के नेता बड़े नेता इसलिये हैं कि वे बड़े जमायत के नेता हैं। लालू जी ने सबको जगाया वे चाहते हैं कि सामाजिक न्याय और सत्ता मे भागीदारी की किरण समाज के उपेक्षित, अभिवंचित तक पहुचे ।सब घर आंगन खुशाल हो ।


नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा सदस्यों को यह जानना होगा कि उनकी सदस्य के नाते क्या जवाब देही है। वे इस जवाबदेही का निर्वाह पूरी ईमानदारी से निभाएं । राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद के आशिर्वाद से बैठक की कार्यवाही समाप्त की गई। उन्होंने कहा की पार्टी को जन जन तक पहुंचा कर सत्ता और समाज मे भागीदारी लें।