राजद कार्यकर्ताओं ने किया उपहारा के नये थानाध्यक्ष का स्वागत

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। गोह प्रखंड के उपहारा थाना में लगातार जनप्रतिनिधियों एवं कई संगठन के नेताओं द्वारा नये थानाध्यक्ष को बधाई देने का सिलसिला लगातार जारी है।

गुरुवार को राजद कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर नव पदस्थापित थानाध्यक्ष मनोज कुमार तिवारी का स्वागत किया। इस दौरान राजद कार्यकर्ताओं ने थानाध्यक्ष को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया। साथ ही उन्हें मिठाई खिलाकर क्षेत्र में अमन-चैन बनाए रखने की अपील की। इस दौरान नव पदस्थापित थानाध्यक्ष मनोज कुमार तिवारी ने अपने क्षेत्र के भौगोलिक स्थिति की जानकारी लेने के बाद कहा कि शराब धंधेबाजो व अपराध पर अंकुश लगाना और इलाके में विधि व्यवस्था बनाए रखने एवं क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी।

उन्होंने कहा कि तमाम पुराने अपराधियों का रिकॉर्ड खंगाला जाएगा और उनकी गतिविधियों पर नजर रखते हुए अपराध पर पूर्ण रूप से नियंत्रण हो, इसके लिए हरसंभव प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि थाना क्षेत्र में क्राइम से किसी प्रकार का समझौता बर्दाश्त नहीं करेंगे। नए थानाध्यक्ष के पदस्थापना से पुलिस महकमा और इलाके में लोगों के बीच यह चर्चा का विषय बन गया है। इस मौके पर युवा राजद के प्रखंड प्रवक्ता गुड्डू यादव, प्रखंड अध्यक्ष चंदन यादव, उपाध्यक्ष विकास कुमार, कार्यालय संचालक मनीष कुमार एवं नवलेश कुमार के साथ कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।